फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSA 3rd Test: क्या रांची टेस्ट देखने के लिए आएंगे महेंद्र सिंह धौनी?

INDvSA 3rd Test: क्या रांची टेस्ट देखने के लिए आएंगे महेंद्र सिंह धौनी?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में 19 अक्टूबर से खेला जाना है। मैच महेंद्र सिंह...

INDvSA 3rd Test: क्या रांची टेस्ट देखने के लिए आएंगे महेंद्र सिंह धौनी?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 18 Oct 2019 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में 19 अक्टूबर से खेला जाना है। मैच महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर खेला जाना है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि धौनी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम नहीं आएंगे। धौनी ने टेस्ट क्रिकेट को दिसंबर 2014 में अलविदा कह दिया था, मैच उनके होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है, ऐसे में लोगों का मानना है कि धौनी मैच देखने जरूर पहुंचेंगे।

हालांकि फैन्स को निराशा हो सकती है, क्योंकि अगर सूत्रों की माने तो धौनी रांची में हैं ही नहीं, दो दिन पहले वो दिल्ली में थे और अभी भी रांची नहीं पहुंचे हैं। धौनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, उन्होंने तब से लेकर अभी तक एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। इसके अलावा पूर्व कप्तान सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद को संभालेंगे और 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मिलकर धौनी को लेकर बात की जाएगी।

3rd Test: मयंक अग्रवाल के पास सहवाग और अजहर से आगे निकलने का मौका

रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर नाखुश द. अफ्रीकी टीम, जानिए क्या है वजह

विश्व कप के बाद से ही धौनी के संन्यास की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, तमाम दिग्गज क्रिकेटर इस पर अपनी राय भी दे चुके हैं। खुद गांगुली ने कहा है कि वो 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मिलकर धौनी के भविष्य पर बात करेंगे और साथ ही जानने की कोशिश करेंगे कि धौनी खुद क्या चाहते हैं। विश्व कप के बाद धौनी ने करीब एक महीना भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग की और इसी के चलते वो कैरेबियाई दौरे पर नहीं गए। इसके बाद धौनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी टी20 सीरीज से बाहर रहे। खबरें ये भी हैं कि धौनी बांग्लादेश के खिलाफ भी तीन मैचों की टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे, जो अगले महीने खेली जानी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें