INDvSA: रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर नाखुश द. अफ्रीकी टीम, जानिए क्या है वजह - india vs south africa ind vs sa 3rd test match ranchi pahunchane ke baad jaaniye kyun south african cricketer hotel ko lekar nakhush DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSA: रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर नाखुश द. अफ्रीकी टीम, जानिए क्या है वजह

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर कुछ नाराज नजर आए। दोनों ही टीमें 16 अक्टूबर को रांची पहुंची, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा।

faf du plessis

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाना है। मैच 19 अक्टूबर से खेला जाना है, दोनों ही टीमें मैच से दो दिन पहले 17 अक्टूबर को प्रैक्टिस करती नजर आईं। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर कुछ नाराज नजर आए। दोनों ही टीमें 16 अक्टूबर को रांची पहुंची, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका की टीम को स्टेडियम से दूर होटल ली-लैक में ठहराया गया है। भारतीय टीम रैडिसन ब्लू में ठहरी है। एक सेमिनार के लिए काफी पहले से होटल रैडिसन की बुकिंग हो जाने की वजह से बीसीसीआई को होटल ली-लैक में इंतजाम करना पड़ा। लेकिन इस होटल में दक्षिण अफ्रीकी टीम सहज नहीं है। पहले ही दिन खिलाड़ियों की बस होटल के गेट पर अटक गई। इस वजह से खिलाड़ियों को बस से उतरकर अंदर जाना पड़ा। जेएससीए के अधिकारी दो दिन से होटल के मुद्दे को लेकर परेशान हैं।

जानिए कैसे गुस्से में मार्करम ने पुणे टेस्ट में खुद को कर लिया था चोटिल, रांची टेस्ट से हुए बाहर

INDvSA: रांची टेस्ट देखने के लिए CRPF और सेना के जवानों को 5000 फ्री टिकट

जेएससीए के पूल में की तैराकी

होटल ली-लैक में पूल नहीं होने के कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ियों के लिए जेएससीए स्टेडियम में स्थित पूल में व्यवस्था करनी पड़ी है। गुरुवार को दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों ने प्रैक्टिस सेशन के बाद जेएससीए के पूल में काफी समय बिताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa ind vs sa 3rd test match ranchi pahunchane ke baad jaaniye kyun south african cricketer hotel ko lekar nakhush