फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsSA: रवि शास्त्री ने धौनी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये कैप्शन

INDvsSA: रवि शास्त्री ने धौनी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये कैप्शन

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफीका के बीच खेले गये तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में पू्र्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नजर नहीं आए, लेकिन मैच और सीरीज के खत्म होने के बाद रांची का यह...

INDvsSA: रवि शास्त्री ने धौनी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये कैप्शन
एजेंसी,रांचीTue, 22 Oct 2019 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफीका के बीच खेले गये तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में पू्र्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नजर नहीं आए, लेकिन मैच और सीरीज के खत्म होने के बाद रांची का यह 'राजकुमार' जेएससीए स्टेडियम पहुंचा जहां कोच रवि शास्त्री और दूसरे खिलाड़ियों के साथ उनकी तस्वीरें देखने को मिली। विराट कोहली की टीम ने इस टेस्ट को पारी और 202 रन से अपने नाम किया। 

कोच शास्त्री ने धौनी के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ''सीरीज में शानदार जीत के बाद सही मायने में भारतीय दिग्गज को देखना कमाल का अनुभव है।''

वहीं, विराट कोहली से संवाददाता सम्मेलन में जब एक पत्रकार ने धौनी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ''वह ड्रेसिंग रूम मे है। आप जाकर उन्हें हेलो बोल सकते हैं।'' भारत को दो विश्व कप में चैम्पियन (टी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे) बनाने वाले 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज धौनी के भविष्य के बारे में कई तरह की अटकले लगयी जा रही हैं। पिछले विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद धोनी ने ब्रेक लिया था, लेकिन उन्होंने भविष्य की योजना के बारे में कुछ नहीं बताया है।

INDvsSA: रन बनाने रोहित और विकेट लेने में सबसे आगे रहे अश्विन

इस दौरान उन्होंने प्रादेशिक सेना में सेवाएं दी, जहां वह मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। उन्होंने इसके बाद अमेरिका में गोल्फ में भी हाथ आजमाया। बीसीसीआई ने भी धोनी की तस्वीर साझा की, जिसमें वह भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वह इस मैच में पदार्पण कर चुके बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के साथ बात करते दिख रहे हैं। नदीम ने इस मुकाबले में चार विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें