फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs South Africa: जानिए क्यों कुलदीप और चहल को नहीं मिला टी20 टीम में मौका

India vs South Africa: जानिए क्यों कुलदीप और चहल को नहीं मिला टी20 टीम में मौका

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इसी महीने की 15 तारीख से तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है। पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है। पिछले कुछ समय से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल टीम इंडिया टी20...

India vs South Africa: जानिए क्यों कुलदीप और चहल को नहीं मिला टी20 टीम में मौका
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Sep 2019 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इसी महीने की 15 तारीख से तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है। पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है। पिछले कुछ समय से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल टीम इंडिया टी20 फॉरमैट में टीम इंडिया का अहम हिस्सा रहे हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दोनों को टीम में शामिल नहीं किया गया है। चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया है कि आखिर क्यों इन दोनों को इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा है।

कुलदीप और युजवेंद्र को वेस्टइंडीज दौरे पर भी ट्वंटी20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला था। प्रसाद ने कहा कि ये दोनों अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 के लिए उनकी योजनाओं का हिस्सा बने रहेंगे।  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से धर्मशाला में शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए राहुल चाहर और वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Eng vs Aus 5th Test: 'एक्सिडेंटल' कप्तान पेन के पास पोंटिंग, क्लार्क से आगे निकलने का मौका

जब बुमराह से पूछा गया- ज्यादा हॉट एक्ट्रेस कौन, अनुष्का या दीपिका? जानिए क्या दिया जवाब

ये दोनों स्पिनर पिछले महीने कैरेबियाई दौरे पर भी गए थे। प्रसाद ने कहा, 'हम आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 को देखते हुए स्पिन बॉलिंग डिपार्टमेंट में विविधता लाने के लिए युवाओं को आजमा रहे हैं। पिछले दो साल में चहल और कुलदीप ने छोटे फॉरमैट में शानदार प्रदर्शन किया है। निश्चित तौर पर वे अब दौड़ में आगे हैं। बात सिर्फ इतनी सी है कि हम अब कुछ और विकल्पों को आजमा रहे हैं।

'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें