India vs South Africa 3rd Test Weather Update in Ranchi Possibility of thundershowers on Day 2 - IND vs SA:  रांची टेस्ट में आज कुछ ऐसा रहेगा मौसम का हाल DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA:  रांची टेस्ट में आज कुछ ऐसा रहेगा मौसम का हाल

रांची में भारतीय मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया, ''रांची में कुछ जगहों पर आंधी और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। सोमवार के बाद से ऐसा होने की संभावना कम है।''

india vs south africa at ranchi  ap

India vs South Africa 3rd Test at Ranchi Day 2: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां खेले जा रहे तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आज बारिश का खलल पड़ सकता है। स्थानीय मौसम विभाग ने शनिवार को यह भविष्यवाणी की। खराब रोशनी और फिर बारिश के कारण शनिवार को पहले दिन भी 58 ओवर का ही खेल हो पाया जिससे भारत ने तीन विकेट पर 224 रन बनाए।

रांची में भारतीय मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया, ''रांची में कुछ जगहों पर आंधी और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। सोमवार के बाद से ऐसा होने की संभावना कम है।'' लगभग पूरे दिन आज बादल छाए रहे और सूरज आंख मिचौली खेलता रहा। रोहित शर्मा ने दूसरे सत्र में 45वें ओवर में डेन पीट पर छक्के के साथ जब अपना छठा शतक पूरा किया तो कुछ देर के लिए बारिश भी हुई।

INDvsSA: मैदान में घुस फैन ने डिकॉक को लगाया गले, फिर छुए पैर- PICS

जब बारिश पर गुस्से में चिल्लाए रोहित शर्मा- 'अभी नहीं', देखें VIDEO

मौसम विभाग ने इसके लिए मध्य प्रदेश के पूर्वी-मध्य क्षेत्र और आसपास के इलाकों में साइक्लोनिक सर्कुलेशन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। भारत तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है और उसकी नजरें तीन मैचों की सीरीज में क्लीनस्वीप पर टिकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs South Africa 3rd Test Weather Update in Ranchi Possibility of thundershowers on Day 2