india vs south africa 3rd test at ranchi here is latest weather update and alert possiblities of rain before starting of match - INDvSA, 3rd test: मैच से पहले जानें कैसा है रांची में मौसम का मिजाज DA Image
19 नबम्बर, 2019|9:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSA, 3rd test: मैच से पहले जानें कैसा है रांची में मौसम का मिजाज

indvsa  3rd test

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से  एक दिन पहले भारतीय टीम ने जमकर अभ्यास किया। मौसम विभाग की रिपोर्ट मानें तो आज मैच पर बारिश का साया पड़ सकता है। ऐसी संभावना है कि मैच शुरू होने के दौरान हल्की बारिश हो सकती है। ऐसे में मैच कुछ देर के लिए बाधित भी हो सकता है।

दरअसल मैच की शुरुआत सुबह 9:30 पर होगी और टॉस आधे घंटे पहले शुरू होना है। इस समय बारिश हो सकती है। साथ ही सुबह 11 बजे हवा की रफ्तार सबसे तेज 8 किलोमीटर प्रति घंटे की रह सकती है। जबकि इसके बाद हवा की रफ्तार कम होती जाएगी। चिंता की बात यह है कि यह सिलसिला लगातार तीन दिन तक होने की संभावना है।

INDvSA,3rd Test: जानिए कब और कहां देख सकते हैं तीसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

INDvSA: तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने की जमकर प्रैक्टिस, विराट ने कही ये बात

दोनों टीमों की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका सीरीज पहले ही गंवा चुका है और इस टेस्ट में सम्मान बचाने के इरादे से उतरेगा, वहीं भारत की नजर पहली बार दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ क्लीन स्वीप पर होगी। अगर भारत यहां सीरीज जीतने में सफल हो जाता है तो उसका अफ्रीका टीम पर पहली बार टेस्ट में व्हाइटवॉश होगा। भारत 2015 में घरेलू सीरीज में व्हाइटवॉश करने के नजदीक जरूर पहुंचा लेकिन जीतने में सफल नहीं हो सका। तब भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज 3-0 से सीरीज जीती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa 3rd test at ranchi here is latest weather update and alert possiblities of rain before starting of match