india vs south africa 3rd t20 bengaluru weather forecast rain and thunderstorm expected to impact match - INDvsSA, 3rd T20I: बेंगलुरु में बारिश बनेगी विलन? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsSA, 3rd T20I: बेंगलुरु में बारिश बनेगी विलन? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

INDvsSA: धर्मशाला में खेले जाने वाला पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था, अब एक बार फिर से बेंगलुरु में सबकी निगाहें मौसम पर टिकी हैं। इस मैच में बारिश के विलन बनने के आसार नजर आ रहे हैं।

india vs south africa rain expected in bengluru  getty images

India vs South Africa 2019, 3rd T20I at  Bengaluru, weather Update: कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन के साथ 7 विकेट से दूसरा टी-20 मैच जीता था। अब टीम इंडिया चाहेगी कि बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अंतिम टी-20 मैच जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमा ले। यह मैच रविवार (22 सितंबर) को खेला जाना है। धर्मशाला में खेले जाने वाला पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था, अब एक बार फिर से बेंगलुरु में सबकी निगाहें मौसम पर टिकी हैं। इस मैच में बारिश के विलन बनने के आसार नजर आ रहे हैं। 

INDvsSA: बेंगलुरु टी-20 आज, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल तक सबकुछ

INDvsSA 3rd T20: जानिए कब और कहां देख सकते हैं तीसरे टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

बेंगलुरु में आज मौसम क्रिकेट के लिए अनुकूल नहीं दिखाई दे रहा है। पूर्वी मध्य अरेबियन सी में लो प्रैशर रहेगा, जिसके चलते अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, कर्नाटक, तमिलनाडु और अंडमान निकोबार में भारी बारिश और तूफान का अंदेशा है, लेकिन यदि हम एक्यू वेदर के अनुमानों को देखें तो मैच देर से शुरू हो सकता है।

accuweather com

भारतीय टीम तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। आज बेंगलुरु में बारिश की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में मैच के कुछ ओवर भी कम किए जा सकते हैं। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि मैच के वक्त आसमान में काले बादल छाए रहेंगे। हल्की बारिश हो सकती है। साथ ही आंधी तूफान आने की भी संभावना है। बारिश आने की 56 फीसदी संभावना है।

accuweather com

दूसरे टी-20 मैच के बाद पूर्व कप्तान और एनसीए के प्रमुख राहुल द्रविड़ ने कुछ समय खिलाड़ियों के साथ गुजारा। उन्होंने खिलाड़ियों को कुछ सलाह भी दी। खासतौर पर ऋषभ पंत को उन्होंने कुछ टिप्स दिए। मेजबान पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रहा है। बल्लेबाजी पर टीम इंडिया का पूरा नियंत्रण है। यही स्थिति गेंदबाजी और फील्डिंग पर भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa 3rd t20 bengaluru weather forecast rain and thunderstorm expected to impact match