DA Image
22 जनवरी, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA: जानिए किस वजह से धौनी नहीं हैं टी20 टीम का हिस्सा

धौनी इन दिनों फिलहाल अमेरिका में हैं। हालांकि इस बार धौनी ने ब्रेक क्यों लिया है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। धौनी के नहीं होने से सबकी नजरें ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर टिकी होंगी।

ms dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेलते नजर आएंगे। 29 अगस्त (गुरुवार) को भारतीय चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया। टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है, लेकिन एक बार फिर महेंद्र सिंह धौनी का नाम नदारद है। हालांकि अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि क्यों धौनी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने खुद बताया है कि धौनी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। इससे पहले धौनी विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं थे। धौनी ने विश्व कप से लौटने के बाद सेना के साथ ट्रेनिंग लेने के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया। इसी वजह से वो वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए।

IND vs SA T20 Series: भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित, हार्दिक पांड्या की वापसी

WI vs IND 2nd Test: विंडीज के खिलाफ भारत की नजरें क्लीन स्वीप पर

धौनी इन दिनों फिलहाल अमेरिका में हैं। हालांकि इस बार धौनी ने ब्रेक क्यों लिया है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। धौनी के नहीं होने से सबकी नजरें ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर टिकी होंगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहदम, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs South Africa 3 match t20 series MS Dhoni was unavailable for selection confirms MSK Prasad