India vs South Africa 2nd Test Match: मयंक अग्रवाल ने इस खास मामले में की वीरेंद्र सहवाग की बराबरी - india vs south africa 2nd test match day 1 mayank agarwal ne ki is khas mamle mein virender sehwag ki barabari DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs South Africa 2nd Test Match: मयंक अग्रवाल ने इस खास मामले में की वीरेंद्र सहवाग की बराबरी

भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 108 रनों की पारी खेली। मयंक ने इस पारी में सेंचुरी लगाकर एक खास मामले में वीरेंद्र सहवाग की बराबरी कर ली।

mayank agarwal

India vs South Africa 2nd Test Match Day-1: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 108 रनों की पारी खेली। मयंक ने इस पारी में सेंचुरी लगाकर एक खास मामले में वीरेंद्र सहवाग की बराबरी कर ली है।

मयंक भारत के दूसरे ऐसे सलामी बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बैक टू बैक सेंचुरी जड़ी हों। मयंक इससे पहले सीरीज के पहले मैच में डबल सेंचुरी जड़ चुके हैं। मयंक ने विशाखापट्टनम टेस्ट में 215 रनों की पारी खेली थी। मयंक के करियर का ये महज छठा टेस्ट मैच ही है। मयंक ने अभी तक 60.50 की औसत से 605 टेस्ट रन बना लिए हैं। इस दौरान मयंक के बल्ले से तीन हाफसेंचुरी भी निकल चुकी हैं।

पाकिस्तान में विराट को खेलते हुए देखना चाहता है ये फैन- फोटो वायरल

INDvSA: पुणे टेस्ट से क्यों बाहर हुए हनुमा विहारी, विराट ने किया खुलासा

पुणे टेस्ट में भारत को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका काफी जल्दी लग गया था। रोहित के आउट होने के बाद मयंक ने पहले चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर और फिर विराट कोहली के साथ मिलकर पारी को संभाला। पुजारा 58 रन बनाकर आउट हुए। रोहित पहले टेस्ट की दोनों पारियों में सेंचुरी जड़ चुके हैं और इस मैच की पहली पारी में 14 रन बनाकर आउट हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa 2nd test match day 1 mayank agarwal ne ki is khas mamle mein virender sehwag ki barabari