DA Image
25 जनवरी, 2020|5:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs South Africa 2nd Test Match: पुणे टेस्ट पर बारिश का खतरा, जानें मौसम का ताजा हाल

इसके अलावा आने वाले पांच दिनों में भी बारिश की आशंका लगातार बनी रहेगी। मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है।

virat kohli  afp

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार (10 अक्टूबर) से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। मैच पुणे में खेला जाना है। हालांकि मैच के दौरान बारिश की आशंका बनी हुई है। मैच से एक दिन पहले शाम को भी पुणे में काफी बारिश हुई है। शाम 6 बजे से काफी तेज बारिश शुरू हुई। इसके अलावा आने वाले पांच दिनों में भी बारिश की आशंका लगातार बनी रहेगी। मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है।

विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के पहले दिन भी बारिश ने खलल डाली थी, हालांकि पहले दिन के बाद बारिश ने परेशान नहीं किया और मैच पूरा हो सका और रिजल्ट भी निकला। पुणे के मौसम की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके अलावा मौसम विभाग के मुताबिक 10 से 14 अक्टूबर भी बारिश की आशंका बनी हुई है। अब ऐसे में देखना होगा कि मैच हो पाता है या नहीं। एक नजर आने वाले कुछ दिनों के मौसम प्रिडिक्शन पर-

INDvsSA: पिच फिक्सिंग विवाद में फंस चुके क्यूरेटरक सालगांवकर ही बना रहे हैं पुणे की पिच

 जानिए विराट ने क्यों कहा कि घरेलू पिचों पर खेलना नहीं होता है आसान

pune weather

भारत ने पहला टेस्ट मैच 203 रनों से जीता था। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने इस मैच में पहली बार टेस्ट में पारी का आगाज किया और दोनों ही पारियों में 150 से ज्यादा रन बनाए। वहीं मयंक अग्रवाल ने डबल सेंचुरी ठोकी थी। विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। भारत की ओर से पहली पारी में आर अश्विन ने सात विकेट झटके, तो दूसरी पारी में मोहम्मद शमी ने पांच विकेट लिए। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs south africa 2nd test match at pune here is latest weather report and forecast for next 5 days ind vs sa