class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्लेइंगXI को लेकर टीम इंडिया में 'किचकिच' जारी, इनका बाहर बैठना लगभग तय

प्लेइंग इलेवन को लेकर मुश्किल में टीम मैनेजमेंट

1/4 प्लेइंग इलेवन को लेकर मुश्किल में टीम मैनेजमेंट

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से सेंचुरियन में खेला जाना है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद से टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन को लेकर किचकिच जारी है। पहले टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाज बुरी तरह फेल हुए, जिसके बाद शिखर धवन और रोहित शर्मा के चयन पर उंगलियां उठने लगीं।

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में धवन की जगह के.एल. राहुल और रोहित शर्मा की जगह अजिंक्य रहाणे को शामिल किया जाना चाहिए था। अब दूसरे टेस्ट से पहले प्लेइंग इलेवन में कुछ खिलाड़ियों को लेकर जबर्दस्त माथापच्ची चल रही है।

केपटाउन टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन तो शानदार रहा, लेकिन बल्लेबाजों ने दोनों पारियों में सरेंडर किया और टीम को हार का सामना करना पड़ा। शनिवार से सेंचुरियन में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय खेमे में मंथन का दौर जारी है, जबकि बाहर से टीम को पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों से सलाह मिल रही है कि उन्हें कैसा प्लेइंग इलेवन सिलेक्ट करना चाहिए।

पार्थिव पटेल ने की वीरू की बोलती बंद, लोगों ने भी सहवाग को किया TROLL

INDvSA: डुप्लेसी ने रबाडा को किया KISS, तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया कुछ ऐसा कमेंट...

आगे की स्लाइड में जानें किन क्रिकेटरों को लेकर चल रही है ये 'किचकिच'...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa 2nd test at Centurion here is expected playing XI
SPORTS NEWS: प्लेइंगXI को लेकर टीम इंडिया में 'किचकिच' जारी, इनका बाहर बैठना लगभग तय, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों की 10 बड़ी खबरें पार्थिव पटेल ने की वीरू की बोलती बंद, लोगों ने भी सहवाग को किया TROLL