DA Image
28 मई, 2020|4:01|IST

अगली स्टोरी

INDvSA 1st ODI: बारिश के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे रद्द, टॉस भी नहीं हो सका, अब दूसरा ODI लखनऊ में 15 मार्च को होगा

india vs south africa live cricket updates

1 / 2india vs south africa live cricket updates

 india vs south africa 1st odi live cricket score ind vs sa live updates and hindi commentary himach

2 / 2india vs south africa 1st odi live cricket score ind vs sa live updates and hindi commentary Himachal Pradesh Cricket Association Stadium Dharamsala virat kohli Quinton de Kock sa vs ind full cricket scorecard

PreviousNext

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार (12 मार्च) को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। बारिश के कारण मैच भी टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही इसे रद्द कर दिया गया। बारिश रुक-रुक कर हो रही थी और इस कारण मैदान गीला होने कारण अंत में इसे रद्द करने का ही फैसला लिया गया। मौसम विभाग ने पहले ही इस मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की थी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम जब सितंबर 2019 में भारत दौरे पर आई थी तो टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था और वह मैच भी बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द हो गया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अब दूसरा मैच रविवार को लखनऊ में और तीसरा बुधवार को कोलकाता में खेला जाएगा। 

UPDATES-

5.20 PM: बारिश की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच धुला।

4.50 PM: कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धर्मशाला से लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां तेज बारिश हो रही है।


3.45 PM: कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने धर्मशाला की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है।

 

3.10 PM:  धर्मशाला में होने वाले मैच को 20-20 ओवर का कराने के लिए भी समय सीमा 6.30 बजे तक की है। आसमान में बादल छाए रहने के कारण हालांकि, मैच रद्द होने की आशंका है।

2.50 PM: इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम जब सितंबर 2019 में भारत दौरे पर आई थी तो टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था और वह मैच भी बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द हो गया था।

2.15 PM: धर्मशाला में तेज बारिश हो रही है और बारिश रुकने की कोई उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर मौसम का हाल बताया है।

01.21 PM: धर्मशाला में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है जिसके चलते टॉस में अभी और देरी होगी। 

01.20 PM: इस मैच पर भी कोरोना वायरस का असर साफ-साफ देखा जा सकता है। स्टेडियम के कई स्टैंड खाली हैं जहां लोगों की संख्या न के बराबर है। 

01.15 PM: धर्मशाला की मौसम रिपोर्ट के अनुसार यहां दोपहर 2 और फिर 4 से 5 के बीच बारिश की उम्मीद है। ऐसे में इस मैच के रूक-रूक के होने की उम्मीद है।

01.00 PM: मैदान अभी तक गीला है। ऐसे में टॉस निर्धारित समय के बाद होगा। अब से कुछ ही देर में अंपायर निरीक्षण करेंगे और तय करेंगे कि टॉस कब तक हो पाएगा।

12.30 PM: धर्मशाला में होने वाले पहले मैच के लिए भारतीय टीम स्टेडियम पहुंच चुकी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs south africa 1st odi live cricket score ind vs sa live updates and hindi commentary Himachal Pradesh Cricket Association Stadium Dharamsala virat kohli Quinton de Kock sa vs ind full cricket scorecard