फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटSouth Africa vs India, 1st ODI: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

South Africa vs India, 1st ODI: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

भारतीय क्रिकेट टीम नई शुरुआत करने के लक्ष्य के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को पहले वनडे में विजयी शुरुआत करने उतरेगी। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका गंवाया...

South Africa vs India, 1st ODI: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 10:15 PM

इस खबर को सुनें

भारतीय क्रिकेट टीम नई शुरुआत करने के लक्ष्य के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को पहले वनडे में विजयी शुरुआत करने उतरेगी। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका गंवाया था, जब वह पहला टेस्ट जीतने के बाद अगले दो टेस्ट हार गई। भारतीय टीम के नए वनडे कप्तान लोकेश राहुल पर टीम को शानदार शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। 

2018 में भारत के दक्षिण अफ्रीका के आखिरी दौरे के बाद यह दोनों टीमों के बीच पहली वनडे सीरीज होगी, जहां मेहमान टीम ने छह मैचों की सीरीज में 5-1 से यादगार जीत हासिल की थी।

 

 

 

 

टेस्ट की कप्तानी छोड़ चुके विराट कोहली कप्तानी के बोझ से हर तरह से मुक्त होने के बाद बल्ले से कैसा प्रदर्शन करेंगे, इस पर सबकी नजरें रहेंगी। भारतीय टीम से बाहर चल रहे ओपनर शिखर धवन के लिए यह सीरीज काफी मायने रखती है। वहीं हार्दिक पांड्या के टीम में नहीं होने पर वेंकटेश के पास खुद को ऑलराउंडर के रूप में साबित करने का मौका है।

आइए जानते हैं कि भारत-साउथ अफ्रीका वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से शुरू होगा। यह मैच बोलैंड पार्क में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 2.00 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:30 बजे होगा।

 

IND vs SA 1st ODI: वेंकटेश अय्यर कर सकते हैं डेब्यू; राहुल और धवन करेंगे ओपनिंग, पहले वनडे में इस प्लेइंग XI

 

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?
भारत-साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स www.livehindustan.com पर भी पढ़ सकते हैं। 

epaper