DA Image
25 अक्तूबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

INDIA VS Pakistan: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

virat kohli jpg

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद शतकवीर रोहित शर्मा और पाकिस्तानी पारी में दो महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले स्पिनर कुलदीप यादव की खास तौर पर प्रशंसा की। 

भारत ने रोहित के 140 रन की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाये। इसके जवाब में पाकिस्तान बारिश के कारण निर्धारित किये 40 ओवर में छह विकेट पर 212 रन ही बना पाया। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, ''रोहित ने पहले मैच में हमें अकेले दम पर जीत दिलायी। दूसरे मैच में हमने टीम के प्रयास से जीत दर्ज की और आज फिर रोहित का दिन था। उन्होंने कहा, ''कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी की। पाकिस्तानी बल्लेबाज किसी तरह से उसके ओवर पूरा करना चाहते थे। इस तरह की परिस्थिति में लंबे स्पैल से मदद मिलती है। उसने जिस गेंद पर बाबर को आउट किया वह लाजवाब थी। 

ICC CWC 2019: भारत ने पाकिस्तान को सातवीं बार रौंदा

उन्होंने इसके साथ ही बताया कि भुवनेश्वर कुमार की चोट गंभीर नहीं है जो गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गये थे। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि उनके गेंदबाज सही क्षेत्र में गेंदबाजी नहीं कर पाये। 

उन्होंने कहा, ''हमने टॉस जीतकर अच्छा फैसला किया लेकिन दुर्भाग्य से हम सही क्षेत्र में गेंद नहीं करपाये। रोहित को श्रेय जाता है। उसने बेहतरीन पारी खेली। हमारी रणनीति गेंद को आगे पिच कराने की थी लेकिन हम सही क्षेत्र में गेंद नहीं करा पाये।

INDvsPAK:हिटमैन रोहित शर्मा बने 'सिक्सर किंग', धौनी को पीछे छोड़ा

मैन ऑफ द मैच रोहित ने कहा, ''जिस तरह से टीम ने प्रदर्शन किया उससे वास्तव में बहुत खुश हूं। हम ठोस क्रिकेट खेलने के उद्देश्य से मैदान पर उतरे थे और हमने आज ऐसा किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:INDIA VS Pakistan: Virat Kohli said after the spectacular victory over Pakistan