DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंडिया-पाकिस्तान मैच की दीवानगी बरकरार, कुछ ही घंटों में बिके टी-20 वर्ल्ड कप मैच के सभी टिकट

इंडिया-पाकिस्तान मैच की दीवानगी बरकरार, कुछ ही घंटों में बिके टी-20 वर्ल्ड कप मैच के सभी टिकट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Mon, 04 Oct 2021 11:35 PM
इंडिया-पाकिस्तान मैच की दीवानगी बरकरार, कुछ ही घंटों में बिके टी-20 वर्ल्ड कप मैच के सभी टिकट

जैसे-जैसे आईपीएल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर है, वैसे-वैसे फैन्स टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार करने लगे हैं। आईपीएल फाइनल के एक दिन बाद ही यूएई और ओमान में टी-20 वर्ल्ड की शुरुआत हो जाएगी। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की तरह टी-20 वर्ल्ड कप में भी दर्शकों को स्टेडियम में आकर मैच देखने की परमिशन मिलेगी। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मुकाबला होना है। रविवार को इस मैच की टिकटों की बिक्री शुरू हुई और रिपोर्ट के मुताबिक महज 1 घंटे के अंदर उपलब्ध सभी टिकट बिक भी गए।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर रोहित शर्मा बोले- नतीजा जो भी हो, मेरी नजर में हम 2-1 से जीते हैं

'खलीज टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को मैच की बिक्री शुरू होने के बाद अब प्लेटिनमलिस्ट वेबसाइट पर जनरल, जनरल ईस्ट, प्रीमियम, पवेलियन ईस्ट और प्लेटिनम कैटेगरी की सीटें उपलब्ध नहीं हैं। स्काई बॉक्स और वीआईपी स्वीट के दाम अभी ऑफिशियल वेबसाइट पर नहीं दिखाए जा रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर को ओमान की राजधानी मस्कट में शुरू होगा, जिसमें ओमान पहले दौर में पापुआ न्यू गिनी से भिड़ेगा। पहले राउंड में से चार टीमें मुख्य प्रतियोगिता में टॉप आठ टीमों के साथ प्रमुख दौर में शामिल होंगी।

IPL 2021: इरफान पठान ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ किस प्लानिंग के साथ उतर सकते हैं एमएस धोनी

यह 23 अक्टूबर से शुरू होगा, जहां पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ़्रीका से भिड़ेगी। दुबई में 14 नवंबर को फ़ाइनल खेला जाएगा। महामारी के बाद से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट होने जा रहा है। इस साल जून में यूएई में आयोजित पीएसएल के दूसरे भाग में स्टेडियम में दर्शकों को मैच देखने की परमिशन नहीं दी गई थी। मौजूदा समय में चल रहे आईपीएल में भी काफी कम संख्या में दर्शकों को मैदान पर आने की परमिशन दी गई है।

इंडिया-पाकिस्तान मैच की दीवानगी बरकरार, कुछ ही घंटों में बिके टी-20 वर्ल्ड कप मैच के सभी टिकट
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें