फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटNew York Weather Report: क्या India vs Pakistan Match में बारिश बनेगी विलेन? जानिए क्या है वेदर रिपोर्ट 

New York Weather Report: क्या India vs Pakistan Match में बारिश बनेगी विलेन? जानिए क्या है वेदर रिपोर्ट 

New York Weather Report: क्या India vs Pakistan Match में बारिश विलेन बनने वाली है? इसके बारे में जान लीजिए, क्योंकि वेदर रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि स्टेडियम में बारिश होने की संभावना है। 

New York Weather Report: क्या India vs Pakistan Match में बारिश बनेगी विलेन? जानिए क्या है वेदर रिपोर्ट 
nassau county international cricket stadium new york icc photo
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs Pakistan Match New York Weather Report: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का बहुप्रतीक्षित मुकाबला आज यानी रविवार 9 जून को खेला जाएगा। ये मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच है, जिस पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान से भिड़ना है। हालांकि, फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि मैच का मजा बारिश किरकिरा कर सकती है, क्योंकि रविवार को बारिश के चांस काफी ज्यादा हैं। 

एक्यूवेदर की रिपोर्ट की मानें तो रविवार की सुबह न्यूयॉर्क शहर में बारिश हो सकती है। हालांकि, इसके चांस 9 पर्सेंट ही हैं, लेकिन सुबह के 11 बजे के आसपास बारिश होने की संभावना है। मैच लोकल टाइम के अनुसार साढ़े 10 बजे शुरू होगा और उस समय बारिश के चांस करीब 47 फीसदी हैं। ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या बारिश आने पर पूरे 20 ओवर का खेल होगा या फिर फैंस को एक छोटा मुकाबला देखने को मिलेगा, क्योंकि नतीजा निकालने के लिए कम से कम 5 ओवर का खेल हो सकता है। हालांकि, फैंस चाहेंगे कि मैच पूरा आयोजित हो। 

India vs Pakistan Head to head: भारत को मिली है सिर्फ एक हार, पाकिस्तान का इतनी बार हुआ है हाल बेहाल 

पाकिस्तान की टीम के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि हारने पर टीम के सुपर 8 में पहुंचने के चांस लगभग खत्म हो जाएंगे। अगर ये मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ता है तो फिर टीम के लिए ये मुकाबला लाइफलाइन होगा, क्योंकि फिर अगले दो मैच जीतने पर टीम सुपर 8 का टिकट हासिल कर सकती है। हालांकि, अगर रेन प्रिडिक्टर को देखें तो लोकल टाइम के अनुसार सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक करीब 45 फीसदी बारिश होने का अनुमान है। हालांकि, दोपहर के बाद बारिश होने की संभावना कम है, लेकिन अगर बारिश आती है तो नए ग्राउंड में जल्द मैच शुरू होने की संभावना कम है, क्योंकि यहां शायद इतनी सुविधा नहीं होगी कि मैच को जल्दी आयोजित कराया जा सके।