DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvPAK: विराट कोहली के लिए रणवीर सिंह ने लिखा EMOTIONAL मेसेज- पढ़ें

आईसीसी विश्व कप में भारत पाकिस्तान मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह काफी चर्चा में रहे। मैच के एक दिन बाद उन्होंने कप्तान विराट कोहली के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है।

virat kohli and ranveer singh  photo credit  instagram

India vs Pakistan ICC World Cup 2019: भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को विश्व कप का मुकाबला खेला गया था। इस मैच को देखने के लिए वैसे तो तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची, लेकिन इस बीच जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे वो थे रणवीर सिंह। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस दौरान कमेंट्री करते भी नजर आए और मैदान पर खिलाड़ियों से बात करते हुए भी। रणवीर ने मैच के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर इस मैच के तमाम यादगर पल शेयर किए और कप्तान विराट कोहली के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की।

रणवीर ने लिखा, 'मैं बचपन से भारतीय क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैंने बहुत इमोशन्स लगाए हैं अपनी प्यारी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए। हमेशा से चाहता था कि वो दुनिया की सबसे अच्छी टीम बने। और फिर यहां विराट कोहली आए। मैंने एक उग्र लड़के को क्लासिक क्रिकेटर बनते हुए देखा है। विराट आक्रामकता और एक्सप्रेशन्स के ब्रान्ड बन चुके हैं, उन्होंने भारतीय क्रिकेट का चेहरा हमेशा के लिए बदल दिया है। वो उस रास्ते पर हैं, जहां से उन्हें महातम क्रिकेटर के तौर पर याद किया जाएगा। वो अपनी टीम को एक सच्चे एल्फा योद्धा की तरह लीड कर रहे हैं। ये नया इंडिया है और ये बंदा नए इंडिया का हीरो है। हमें आप पर गर्व है कप्तान विराट कोहली।'

WIvBAN: शाकिब अल हसन और बांग्लादेश के खाते में जुड़े पांच धांसू रिकॉर्ड्स

WIvBAN: ऐसा रनआउट शायद ही कभी देखा हो, Video देखकर होश उड़ जाएंगे

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में 89 रन (डकवर्थ लुइस मेथड) से जीत दर्ज की थी। इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने सबसे तेज 11,000 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया, जबकि रोहित शर्मा 140 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बने। रणवीर ने इसके अलावा इस खास दिन मिले सभी क्रिकेटरों के साथ अपनी फोटो भी शेयर की हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs Pakistan ICC World Cup 2019 INDvPAK Ranveer Singh Shared an emotional post for Virat Kohli Read full post