DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvPAK: रोहित शर्मा ने बताया- पाकिस्तान का कोच बने तो क्या करेंगे वो

wc 2019  team india predicted xi against new zealand

IND vs PAK ICC World Cup 2019 India vs Pakistan: आईसीसी विश्व कप में रविवार (16 जून) को भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की और जीत के हीरो रहे टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा। रोहित ने 140 रनों की धांसू पारी खेली और टीम इंडिया की जीत की नींव रखी। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि अगर पाकिस्तान बल्लेबाजों को कोई सलाह देनी पड़ी तो वो क्या सलाह देंगे।

INDvPAK: मैच की पांच खास बातें और टीम इंडिया की जीत की पांच बड़ी वजह

रिपोर्टर ने रोहित से पूछा पाकिस्तानी बल्लेबाजी जिस मुश्किल दौर से गुजर रही है, उसके लिए आप अगर आप कलीग होने के तौर पर कोई सुझाव देना चाहते हों तो दें। इस पर रोहित ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिल्कुल बताऊंगा, अभी तो मैं क्या बताऊं।' रोहित के अलावा कप्तान विराट कोहली ने 77 और लोकेश राहुल ने 57 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया। यह वीडियो espncricinfo के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। आप भी देखिए-

INDvPAK: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये अपडेट

भारत ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 336 रन बना डाले। बारिश के चलते मैच को तीन बार रोकना पड़ा था, जिसके चलते डकवर्थ लुइस मेथड से पाकिस्तान को 40 ओवर में 302 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया। पाकिस्तान की टीम 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी और भारत ने 89 रनों से मैच जीत लिया। विश्व कप में यह पाकिस्तान के खिलाफ भारत की सातवीं जीत है। आज तक कभी भी पाकिस्तान विश्व कप में भारत के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर पाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs Pakistan ICC World Cup 2019 Ind vs Pak here is how rohit sharma reacted after match