DA Image
26 नवंबर, 2020|7:07|IST

अगली स्टोरी

ICC WC 2019, INDvsPAK: जानें क्यों पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अंपायर ने लगाई दो बार फटकार

mohammad amir photo ht

1 / 2mohammad amir photo ht

mohammad amir photo icc

2 / 2mohammad amir photo icc

PreviousNext

भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हाई वोल्टेज मैदान पर मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने यहां ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत के खिलाफ जारी विश्व कप-2019 के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

यह भी पढ़ें: INDvPAK: महामुकाबले के लिए तैयार दोनों टीमें, जानें मौसम का मिजाज

इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहला ओवर मेडन डाला। हालांकि उन्हें कुछ देर बाद ही अंपायर से दो बार कड़ी फटकार मिली है। उन्हें यह वॉर्निंग तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर पिच के 'डेंजर जोन' में चलने के लिए मिली है।  

इस मैच में चोटिल शिखर धवन के स्थान पर विजय शंकर को टीम में जगह दी गई है। पाकिस्तान ने दो बदलाव किए हैं। आसिफ अली और शाहीन अफरीदी के स्थान पर इमाद वसीम और शादाब खान खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: INDvsPAK: भारत की जीत के लिए फैन्स कर रहे हैं खास आरती और हवन

अभी तक का दोनों टीमों का सफर

भारत ने अभी तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें से दो में उसे जीत मिली है, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत ने दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मात दी है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था। वहीं पाकिस्तान की बात करें तो यह पाकिस्तान का पांचवां मैच होगा।

इससे पहले चार मैचों में से पाकिस्तान ने एक जीता, दो गंवाया जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र जीत दर्ज की है, जबकि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी है। श्रीलंका के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs pakistan icc cricket world cup match pakistan fast bowler mohammad amir scolded by umpire due to walk in danger area in manchester