फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs pak: जानिए हार के बाद पाक कप्तान ने क्यों कहा- आंख खोलने वाला था ये मैच

ind vs pak: जानिए हार के बाद पाक कप्तान ने क्यों कहा- आंख खोलने वाला था ये मैच

बुधवार को एशिया कप में खेले गए एक अहम मैच में भारतीय टीम ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को मात्र 29 ओवरों में धोते हुए चैंम्पियंस ट्रॉफी का बदला ले लिया। पहले भारत के गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते...

ind vs pak: जानिए हार के बाद पाक कप्तान ने क्यों कहा- आंख खोलने वाला था ये मैच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबईThu, 20 Sep 2018 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को एशिया कप में खेले गए एक अहम मैच में भारतीय टीम ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को मात्र 29 ओवरों में धोते हुए चैंम्पियंस ट्रॉफी का बदला ले लिया। पहले भारत के गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पाक टीम को मात्र 162 रनों पर समेट दिया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की शानदार फिफ्टी के बदौलत भारत ने 21 ओवर रहते हुए शानदार जीत करते हुए।

इस करारी हार पर पाक के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि, 'हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। हमने पहले पांच ओवरों में दो विकेट गंवाए और इसके बाद भी नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और मैच में वापसी नहीं कर सके।

india vs pakistan asia cup 2018: चहल ने बांधे इस पाक क्रिकेट के जूते के फीते, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिऐक्शन्स

आप कह सकते हो कि हमने खराब बल्लेबाजी की।' उन्होंने कहा, 'बाबर आजम को छोड़कर हमने आसानी से विकेट गंवाए। इसलिए हमें देखना होगा कि भविष्य में कैसी बल्लेबाजी करनी है। हमने दो स्पिनरों के लिए तैयारी की थी लेकिन तीसरे स्पिनर (जाधव) ने हमारे विकेट निकाले। सुपर फोर से पहले ये आंखे खोलने वाला मैच रहा।' बता दें कि पाकिस्तान की सलामी जोड़ी सहित तीन विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

INDvPAK: रोहित ने बताया कैसे हांगकांग के मैच के बाद टीम ने की वापसी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें