फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK: भारत के खिलाफ एक बार फिर चला शोएब मलिक का बल्ला, देखें रिकॉर्ड

IND vs PAK: भारत के खिलाफ एक बार फिर चला शोएब मलिक का बल्ला, देखें रिकॉर्ड

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ 78 रनों की शानदार पारी खेल कर पाकिस्तान का स्कोर सम्मानजनक स्थिति में पहुंचा दिया। भारत के खिलाफ हमेशा ही उनका बल्ला आग उगलता रहा है। उन्होंने...

IND vs PAK: भारत के खिलाफ एक बार फिर चला शोएब मलिक का बल्ला, देखें रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबईMon, 24 Sep 2018 06:33 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ 78 रनों की शानदार पारी खेल कर पाकिस्तान का स्कोर सम्मानजनक स्थिति में पहुंचा दिया। भारत के खिलाफ हमेशा ही उनका बल्ला आग उगलता रहा है। उन्होंने अपना यही प्रदर्शन भारत के खिलाफ एशिया कप 2018 के सुपर-4 मैच में जारी रखा। मैच में टॉप ऑर्डर के फेल हो जाने के बाद जब पाकिस्तान की टीम संकट में दिख रही थी उस समय शोएब मलिक ने मोर्चा संभाला और कप्तान सरफराज अहमद के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 107 रन की साझेदारी की।

हालांकि, वह दुर्भाग्यशाली रहे और अच्छे टच में होने के बावजूद शतक नहीं बना सके। शोएब मलिक को जसप्रीत बुमराह ने 78 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर विकेट के पीछे धौनी के हाथों कैच आउट कराया। मलिक ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 90 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और दो छक्के लगाए।

INDvsPAK: धौनी ने फिर किया साबित, उन्हें क्यों कहा जाता है DRS किंग

शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ की है शानदार बल्लेबाजी
भारत के खिलाफ 78 रनों की अपनी इस शानदार पारी के दौरान शोएब मलिक ने कुछ रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। शोएब मलिक ने टीम इंडिया के खिलाफ 41वें मैच में 11वां अर्धशतक जड़ा। उनके बल्ले से भारत के खिलाफ चार शतक भी निकले हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 143 रनों का है। इस दौरान उनकी बल्लेबाजी औसत 47 का है। शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में 1782 रन बनाए हैं।

VIDEO: फखर को DRS नहीं लेना पड़ा भारी, कुलदीप को 'फ्री' में मिला विकेट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें