फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट2018 Asia Cup India vs Pakistan: मनीष पांडे ने लपका सरफराज का शानदार कैच, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान!

2018 Asia Cup India vs Pakistan: मनीष पांडे ने लपका सरफराज का शानदार कैच, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान!

एशिया कप 2018 में आज (बुधवार) टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से खेला जा रहा है। पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ज्यादा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और महज 162 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस...

2018 Asia Cup India vs Pakistan: मनीष पांडे ने लपका सरफराज का शानदार कैच, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 20 Sep 2018 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2018 में आज (बुधवार) टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से खेला जा रहा है। पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ज्यादा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और महज 162 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस तरह टीम इंडिया को जीत के लिए निर्धारित 50 ओवरों में 163 रनों का लक्ष्य मिला है। 

पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या के मैदान में चोटिल होने की वजह से मैदान में फील्डिंग करने आए मनीष पांडे ने एक शानदार कैच पकड़ा। यह कैच 25वें ओवर में पाकिस्तान के बल्लेबाज सरफराज अहमद का था। 

केदार जाधव की गेंद को सरफराज ने बाउंड्री पार कराने के लिए लॉग ऑन की ओर खेल दिया। इसी दौरान वहां फील्डिंग कर रहे पांडे ने कैच लपक लिया।  मनीष पांडे ने अपने दाएं ओर दौड़ते हुए यह कैच पकड़ा। हालांकि, इसी दौरान पांडे बाउंड्री पार पहुंच गए लेकिन तब तक उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर उछाल दिया। इसके बाद वापस आकर पांडे ने वह कैच पूरा किया। बता दें कि सरफराज अहमद ने भारत के खिलाफ 6 रन बनाएं। 

यहां देखें भारत बनाम पाकिस्तान मैच का लाइव स्कोर

तीन रन के स्कोर पर गिरे दो विकेट

इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान के दो विकेट सिर्फ तीन रनों के स्कोर पर ही गिर गए। दो बार की चैम्पियन पाकिस्तान ने दुबई अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तीन रन के स्कोर पर ही इमाम उल हक (2) और फखर जमान (0) को आउट कर पाकिस्तान के फैसले को गलत साबित कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें