DA Image
6 अप्रैल, 2020|11:05|IST

अगली स्टोरी

NZ XI vs IND Practice Match: दूसरी पारी में चमके मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत, वॉर्म अप मैच ड्रॉ

वॉर्म अप मैच की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत के बीच 100 रन की शानदार साझेदारी हुई। 

mayank aagarwal  prithvi shaw  bcci twitter

भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेला जा रहा प्रैक्टिस मैच ड्रॉ हो गया है। हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेले जा रहे इस प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन भारत ने दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए। इसी के साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने हाथ मिलाए। मैच की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत के बीच 100 रन की शानदार साझेदारी हुई। 

वॉर्म अप मैच की दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ ने 31 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के के साथ 30 रन की पारी खेली। पृथ्वी को डिरेल मिशेल ने बोल्ड किया। मयंक अग्रवाल 99 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों के साथ 81 रन की पारी खेलकर रिटायर्ड आउट हुए। शुभमन गिल 13 गेंदों में एक चौके के साथ 8 रन की पारी खेलकर डिरेल के हाथों एलबीडब्ल्यू आउट हुए। 

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी किया शेड्यूल, पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से

पहली पारी में सस्ते में आउट होने वाले ऋषभ पंत का बल्ला दूसरी पारी में जमकर बोला। पंत ने 65 गेंदों में 4 चौकों और 4 शानदार छक्कों के साथ 70 रनों की पारी खेली। डिरेल मिशेल ने विकेटकीपर क्लीवर के हाथों पंत को आउट कराया। ऋद्धिमान साहा 38 गेंदों में 5 चौकों के साथ 30 रन और रविचंद्रन अश्विन 43 गेंदों में 2 चौकों के साथ 16 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। 

NZvIND: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द टीम से जुड़ेंगे

इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (17 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड एकादश को प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन शनिवार को 235 पर समेट दिया था और टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान टीम के लिए खतरे की घंटे बजा दी। भारत की ओर से शमी ने 10 ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट, जसप्रीत बुमराह ने 18 रन, उमेश यादव ने 49 रन और नवदीप सैनी ने 58 रन देकर दो-दो विकेट झटके जबकि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को 46 रन पर एक विकेट मिला। रवींद्र जडेजा को हालांकि 25 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं हुआ।  

भारत ने पहली पारी में 263 पर ऑलआउट होने के बाद न्यूजीलैंड को गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सस्ते में समेट दिया था। न्यूजीलैंड की ओर से हेनरी कूपर ने 68 गेंदों में छह चौकों की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs New Zealand xi practice match drawn mayank agarwal prithvi shaw rishabh pant shines in 2nd inning after Jasprit Bumrah Mohammed Shami show against NZ XI