india vs new zealand xi practice match day 2 after flop show by batsmen all eyes on bowlers jasprit bumrah Mohammed Shami navdeep saini r aswin - NZ XI vs IND Practice Match: बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद इन गेंदबाजों पर रहेंगी सबकी निगाहें DA Image
21 फरवरी, 2020|5:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZ XI vs IND Practice Match: बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद इन गेंदबाजों पर रहेंगी सबकी निगाहें

mohammed shami with jasprit bumrah photo hindustan

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ शुरु हुए प्रैक्टिस मैच को भारतीय बल्लेबाजों को लिए अहम माना जा रहा था। प्रैक्टिस मैच के पहले दिन चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। टीम इंडिया पूरे एक दिन भी नहीं खेल पाई और 78.5 ओवर में 263 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम की बल्लेबाजी बहुत ही खराब रही और टीम के 8 बल्लेबाज दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों पर निगाहें रहेंगी। वनडे सीरीज में फ्लॉप रहे जसप्रीत बुमराह पर सबकी निगाहें रहेंगी। इसके अलावा नवदीप सैनी और मोहम्मद शमी के प्रदर्शन पर भी टीम नजरें बनाए रखेगी। 

इस लिस्ट में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का नाम है लेकिन अभी वो टीम से जुड़े नहीं हैं। शनिवार को होने वाले फिटनेस टेस्ट के बाद ही यह तय किया जाएगा कि वो टीम में शामिल होंगे कि नहीं। वैसे उनकी जगह भारतीय टीम में पहले से ही युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी हैं। स्पिनर के रूप में टीम में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा शामिल है। यह तो निश्चित है टीम न्यूजीलेंड में एक स्पिनर के साथ ही उतरेगी तो ऐसे में दोनों खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले बल्लेबाजों का यह हाल देखकर टीम मैनेजमेंट की टेंशन जरूर बढ़ गई हैं। इस मैच में भारत को खराब शुरुआत मिली। ओपनर पृथ्वी शॉ शून्य पर आउट होकर लौटे तो मयंक अग्रवाल महज 1 रन ही बना पाए। शुभमन गिल भी बिना खाता खोले वापस लौटे तो अजिंक्य रहाणे महज 18 रन ही बना पाए। एक महीने बाद बल्लेबाजी करने उतरे विकेटकीपर ऋषभ पंत महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। तो वहीं एक और विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा खाता भी नहीं खोल पाए।

एमएस धोनी ने शेयर किया वो अनुभव जब सामने अचानक से दिखा था टाइगर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand xi practice match day 2 after flop show by batsmen all eyes on bowlers jasprit bumrah Mohammed Shami navdeep saini r aswin