india vs new zealand xi practice match day 1 at Seddon Park Hamilton prithvi Shaw mayank Agarwal shubman Gill fail to impress in practice game ahead of NZ Test series - NZ XI vs IND Practice Match: मयंक, पृथ्वी और गिल निपटे सस्ते में, टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन DA Image
17 फरवरी, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZ XI vs IND Practice Match: मयंक, पृथ्वी और गिल निपटे सस्ते में, टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन

प्रैक्टिस मैच में सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। मयंक के साथ पृथ्वी ने पारी का आगाज किया और दोनों ने ही निराश किया।

mayank agarwal  prithvi shaw and shubman gill

भारत और न्यूजीलैंड XI के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया की ओर से पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल तीनों ने ही काफी निराश किया। दोनों टीमों की आपसी सहमति के बात भारत को प्रैक्टिस मैच में पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने पारी का आगाज किया। इस सीरीज में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। रोहित टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान चोटिल होने के बाद वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। प्रैक्टिस मैच में सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। मयंक के साथ पृथ्वी ने पारी का आगाज किया और दोनों ने ही निराश किया।

वर्नन फिलेंडर का बड़ा बयान, बोले-CSA में विवाद नहीं होता तो और खेलता

पृथ्वी तो पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। स्कॉट कगलेजिन की गेंद पर रेचिन रविंद्र ने उनका कैच लपका। इसके बाद मयंक अग्रवाल सातवें ओवर की पहली गेंद पर 13 गेंद पर महज एक रन बनाकर आउट हो गए। मयंक के लिए न्यूजीलैंड का दौरा अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। इंडिया-ए की ओर से न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ भी वो लय में नजर नहीं आए थे, जबकि वनडे सीरीज में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा।

रिकी पोंटिंग ने बताया, किस वजह से केपटाउन में हुई थी बॉल टैम्परिंग

शुभमन गिल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते आए थे। शुभमन ने इंडिया-ए की ओर से डबल सेंचुरी, सेंचुरी और एक हाफसेंचुरी लगाई थी, उनके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं। उन्होंने भी हालांकि निराश ही किया और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले कगलेजिन का शिकार बन गए। इन तीनों बल्लेबाजों का विकेट कगलेजिन के खाते में ही गया। हाल कुछ ऐसा था कि भारत ने पांच रनों तक इन तीन बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand xi practice match day 1 at Seddon Park Hamilton prithvi Shaw mayank Agarwal shubman Gill fail to impress in practice game ahead of NZ Test series