DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: पहले टेस्ट से मिले आराम में नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली

IND vs NZ: पहले टेस्ट से मिले आराम में नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Thu, 25 Nov 2021 04:27 PM
IND vs NZ: पहले टेस्ट से मिले आराम में नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली

टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज और दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट से आराम दिया गया है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट में कमान अजिंक्य रहाणे रहाणे के हाथों में है। विराट को पहले टेस्ट से आराम दिया गया था, लेकिन वह फिलहाल नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। मुंबई में संजय बांगड़ के साथ मिलकर विराट जमकर बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। विराट कोहली को पिछला इंटरनैशनल शतक लगाए हुए दो साल से ज्यादा का समय हो चुका है। हाल के दिनों में वह अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहे हैं।

विराट ने अपने वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी है, इसके अलावा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी भी छोड़ दी है। विराट फिलहाल टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट कप्तान के पद पर बने हुए हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने घोषणा कर दी थी कि वह इस टूर्नामेंट के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

 

 

विराट टी20 इंटरनैशनल सीरीज के दौरान तो क्रिकेट के मैदान से दूर नजर आए, लेकिन टेस्ट सीरीज शुरू होते ही वह मैदान पर लौट चुके हैं। विराट अपनी कमियों को दूर करके एक बार फिर दो साल पहले वाली बैटिंग फॉर्म में लौटना चाहेंगे। विराट प्रैक्टिस के दौरान मुंबई में अपने कुछ फैन्स से भी मिले। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

IND vs NZ: पहले टेस्ट से मिले आराम में नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें