DA Image
8 अप्रैल, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

NZvsIND: न्यूजीलैंड में फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, फैन्स ने दूसरे टेस्ट में की शुभमन गिल की डिमांड

पृथ्वी शॉ के इस तरह फ्लॉप होने के बाद फैन्स ने टि्वटर पर विराट कोहली से दूसरे टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को खिलाने की मांग की है।

shubman gill  getty images   prithvi shaw  afp

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में नजर आ रहा है। इस मैच में चोट और डोप प्रकरण के बाद लौटे पृथ्वी शॉ प्रभावित करने में नाकाम रहे। पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में उनका फ्लॉप शॉ जारी है। पृथ्वी शॉ के इस तरह फ्लॉप होने के बाद फैन्स ने टि्वटर पर विराट कोहली से दूसरे टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को खिलाने की मांग की है।

भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ 30 गेंदों में दो चौकों की मदद से 14 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बन गए। पृथ्वी ने पहली पारी में 16 रन बनाए थे और दूसरी पारी में भी वह निराश करके पवेलियन लौट गए। पृथ्वी की इस नाकामी से फैन्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं। 

INDvNZ: सस्ते में आउट होने के बावजूद विराट कोहली ने रचा इतिहास, सौरव गांगुली-क्रिस गेल को पछाड़ा

भारत ने अपनी पहली पारी में 165 रन बनाए जबकि न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 216 रन से आगे खेलते हुए पहली पारी में 348 रन बनाकर 183 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली। दूसरी पारी में भी भारतीय बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया और स्टंप्स तक अपने चार विकेट गंवा दिए। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया। पृथ्वी शॉ से फैन्स को काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह इस पर खरे नहीं उतरे।

INDvNZ: 21 दिन बाद जसप्रीत बुमराह को मिला विकेट, आलोचकों को दिया करारा जवाब

पृथ्वी शॉ के पहले ही टेस्ट की दोनों पारियों के नाकाम प्रदर्शन के बाद फैन्स नाखुश है। फैन्स ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए विराट कोहली से डिमांड की है कि वह दूसरे टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें। 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार (29 मार्च) से क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही यह टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट टेबल में फिलहाल भारत 360 अंकों के साथ टॉप पर बना हुआ है। वहीं, न्यूजीलैंड इस अंकतालिका में 60 प्वॉइंट्स के साथ छठे नंबर पर है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand test series twitter wants virat kohli to axe prithvi shaw for 2nd test bring in shubman gill