फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvsIND: फिटनेस टेस्ट में पास होकर इशांत शर्मा ने किया ट्वीट, बताया रोलकर कोस्टर राइड

NZvsIND: फिटनेस टेस्ट में पास होकर इशांत शर्मा ने किया ट्वीट, बताया रोलकर कोस्टर राइड

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए इशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की।...

NZvsIND: फिटनेस टेस्ट में पास होकर इशांत शर्मा ने किया ट्वीट, बताया रोलकर कोस्टर राइड
एजेंसी,बेंगलुरुSun, 16 Feb 2020 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए इशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की। इशांत अब जल्द ही न्यूजीलैंड में खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं। फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद इशांत शर्मा ने एक ट्वीट भी किया। 

इशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण इशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। 

विराट ने पृथ्वी-शमी के साथ शेयर की 'सुंदर' फोटो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इशांत ने ट्वीट किया, “20 जनवरी को टखने में लगी चोट के बाद मेरे लिए यह रोलर कोस्टर राइड रही है, लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इस सफर को पूरा करने में सफल रहा। स्कैन से थोड़ा डर लगा था लेकिन आज मैं इस बात से खुश हूं कि मैं फिट हूं। शुक्रिया आशीष कौशिक।”

संजय भारद्वाज ने कहा था, “उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं। जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं।” 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें