DA Image
8 अप्रैल, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

INDvsNZ: तीसरे टी-20 के लिए हैमिल्टन पहुंची टीम इंडिया- VIDEO

india fans and supporters cheer  ap

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच हैमिल्टन के सेडेन पार्क में बुधवार (29 जनवरी) को खेला जाएगा। इस टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से टीम इंडिया के हैमिल्टन पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाडी़ बस से उतर कर हैमिल्टन के होटल में जा रहे हैं। 

भारत ने ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए पहले टी-20 में 6 और दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की थी। पहले दोनों टी-20 मैचों में जीत हासिल भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। अब हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी-20 को जीतकर भारत इस सीरीज में अपनी अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। 

INDvsNZ: वर्कआउट के दौरान देखें विराट कोहली का ये स्टंट- VIDEO

INDvNZ: 'भारत से सीरीज हार भी जाते हैं तो दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी'

पहले दोनों टी-20 मैचों में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया है। वहीं, भारतीय गेंदबाजों का परफॉर्मेंस भी बेहतरीन रहा है। दूसरे वनडे में रवींद्र जडेजा ने एक ओवर में दो विकेट लिए। इसके अलावा बुमराह ने 4 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। पहले टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए थे। 

न्यूजीलैंड में मिल रही जीत से भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं। उन्होंने मैच के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की थी। विराट ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा था, ''गेंदबाजों ने जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाया और मैच पर नियंत्रण बनाए रखा। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने बहुत अच्छे तरीके से लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। हमने विकेट के एक ही ओर गेंदबाजी और यह एक टीम के रूप में बहुत अच्छी बात रही।''

कोहली ने कहा था, “हमने मैदान के कोणों को, पिच को और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की सोच को बेहतर ढंग से समझा। हमें कुछ बदलाव करने पड़े और मुझे लगता है कि रवींद्र जडेजा शानदार रहे और चहल ने भी किफायती गेंदबाजी की। बुमराह शानदार रहे। हमने अच्छी फील्डिंग कर गेंदबाजों का साथ दिया। गेंद विकेट पर रुक कर आ रही थी।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs New Zealand team india reach Hamilton ahead of 3rd T20I watch bcci video