india vs new zealand t20 series nz vs ind at Seddon Park Hamilton shivan dube twitter reactions virat kohli new zealand vs india - NZ v IND 3rd T20I: बैटिंग ऑर्डर में शिवम दुबे को ऊपर भेजने को लेकर विराट कोहली पर भड़के फैन्स DA Image
21 फरवरी, 2020|5:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZ v IND 3rd T20I: बैटिंग ऑर्डर में शिवम दुबे को ऊपर भेजने को लेकर विराट कोहली पर भड़के फैन्स

शिवम के आते ही टीम इंडिया का रनरेट भी डाउन हो गया और इसके प्रेशर में टीम इंडिया ने एक ही ओवर में दो विकेट भी गंवा दिए। शिवम सात गेंद पर तीन रन बनाकर आउट हुए।

shivam dube

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑलराउंडर शिवम दुबे को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। हैमिल्टन के सेडन पार्क पर भारत ने टॉस गंवाया और न्यूजीलैंड ने उन्हें पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। रोहित शर्मा और केएल राहुल ने मिलकर टीम इंडिया को तेज शुरुआत दी। इन दोनों ने मिलकर 8.5 ओवर में 89 रन जोड़ डाले। राहुल 27 रन बनाकर आउट हुए और उनके बाद विराट कोहली की जगह शिवम दुबे बल्लेबाजी के लिए उतरे।

शिवम के आते ही टीम इंडिया का रनरेट भी डाउन हो गया और इसके प्रेशर में टीम इंडिया ने एक ही ओवर में दो विकेट भी गंवा दिए। शिवम सात गेंद पर तीन रन बनाकर आउट हुए। शिवम से पहले रोहित शर्मा 40 गेंद पर 65 रन बनाकर आउट हुए। दोनों विकेट हामिश बेनेट के खाते में गए। इसी गेंदबाज के एक ओवर में रोहित शर्मा ने 26 रन बटोरे थे। पहला विकेट गिरने के बाद विराट की जगह शिवम आए, जिसको लेकर फैन्स काफी नाराज नजर आए।

NZvIND: भारत के प्लेइंग XI पर फैन्स ने पूछा- 'पंत का अंत कर दिया क्या'

रवि यादव ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच के पहले ओवर में ली हैट्रिक- VIDEO

इस फैसले के लिए टीम मैनेजमेंट और विराट कोहली को फैन्स ने काफी खरीखोटी सुनाई। विराट इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए, जबकि श्रेयस अय्यर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में बैटिंग ऑर्डर में बदलाव को लेकर विराट को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उस मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पारी का आगाज किया था, जबकि केएल राहुल तीसरे नंबर पर आए थे और विराट खुद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। तब भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand t20 series nz vs ind at Seddon Park Hamilton shivan dube twitter reactions virat kohli new zealand vs india