DA Image
16 फरवरी, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: लगातार दूसरी हार से निराश न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बताया, भारत के खिलाफ कहां कमी रह गई

kane williamson photo ht

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि भारत के खिलाफ उनकी टीम के बल्लेबाजों को बेहतर करने की जरूरत है। न्यूजीलैंड को रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, “यह एक मुश्किल दिन था और पिच भी पहले मैच से थोड़ी अलग थी।

एक प्रतिस्पर्धात्मक स्कोर के लिए हमें 15-20 रन और बनाने की जरूरत थी। भारतीय गेंदबाजों को इसका श्रेय दिना जाना चाहिए, जिन्होंने हमें रोके रखा। साथ ही भारत टीम को भी श्रेय देना चाहिए, जिन्होंने हमें दबाव में रखा और खेल के सभी विभागों में पछाड़ दिया।”

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी, जिसे भारत ने 15 गेंद रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कीवी कप्तान ने आगे कहा, “हमारे पास इस छोटे मैदान पर 130 रन थे और हमें जल्दी-जल्दी विकेट लेने की जरूरत थी।

लक्ष्य का पीछा करने की कला में सबसे आगे इस खिलाड़ी को रखते हैं श्रेयस

मुझे लगता है कि स्पिनरों के साथ हम मैच को वहां तक ले जाने में सक्षम थे, जहां से कुछ हासिल किया जा सकता था। लेकिन उन्होंने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया और मैच को अंत तक लेकर गए।” 

विलियम्सन ने कहा, “हमें थोड़ा बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि पिच में कुछ ज्यादा बदलाव थी। हमें धीमी विकेट पर विकेट लेने की जरूरत थी। हम 15-20 रन दूर थे। हमें अगले मैच में बेहतर करने की जरूरत है। भारत जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ हमें एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहने की आवश्यकता है।” दोनों टीमों के बीच तीसरा टी-20 मैच हेमिल्टन में बुधवार को खेला जाएगा।

राहुल ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्यों पहले मैच की तरह नहीं खेले  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand skipper kane williamson statement after loss against india in auckland