india vs new zealand shobhaa de make a joke on india defeat in world cup semi final brutally trolled - INDvsNZ: शोभा डे ने भारत की हार पर किया ऐसा ट्वीट, फैन्स ने लगाई फटकार DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsNZ: शोभा डे ने भारत की हार पर किया ऐसा ट्वीट, फैन्स ने लगाई फटकार

ICC World Cup 2019: भारत के सेमीफाइनल में हार के बाद लेखिका शोभा डे ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

virat kohli  action images via reuters

India vs New Zealand, ICC World Cup 2019: शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण भारत को आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) के रोमांचक पहले सेमीफाइनल में बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन की हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारतीय टीम विश्वकप से बाहर हो गई। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ लगातार दूसरी बार विश्वकप के फाइनल में जगह बना ली। भारत की हार के साथ ही करोड़ों भारतीयों का सपना एक झटके में टूट गया। भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन जडेजा और धौनी की शानदार पारी ने सबका दिल जीत लिया।

भारत के सेमीफाइनल में हार के बाद लेखिका शोभा डे ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, शोभा डे ने भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में शोभा ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया है।

VIDEO: अंपायर के गलत फैसले से आउट हुए धौनी? जानें क्या है सच

इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर शोभा डे को यूजर्स काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

टि्वटर पर यूजर्स शोभा डे के इस ट्वीट पर कुछ इस तरह के रिेक्शनंस दे रहे हैं।

बता दें कि भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य था, लेकिन शीर्ष क्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया तथा जडेजा (59 गेंदों पर 74) और महेंद्र सिंह धौनी (72 गेंदों पर 50) ने सातवें विकेट के लिये 116 रन जोड़कर मैच को आखिर तक जीवंत बनाए रखा। भारत ने हालांकि दबाव में आखिरी चार विकेट 13 रन के अंदर गंवा दिए। इस तरह से न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा। भारत 49.3 ओवर में 221 रन पर सिमटा।

INDvsNZ: भारत की हार पर धौनी नहीं रोक पाए अपने आंसू, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड 2015 में भी खिताबी मुकाबले में पहुंचा था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। उसे अब 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से भिड़ना होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs new zealand shobhaa de make a joke on india defeat in world cup semi final brutally trolled