DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी पर ICC के कमेंट से भड़के फैन्स, जमकर सुनाई खरी-खरी

आईसीसी के इस वीडियो पोस्ट करने को लेकर धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर भड़क गए है। मार्टिन गप्टिल द्वारा धौनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर किया है।

ms dhoni run out  icc twitter

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी रनआउट हुआ। धौनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इसका एक वीडियो शेयर किया। आईसीसी के इस वीडियो पर भारतीय फैन्स बुरी तरह नाराज हो गए हैं। फैन्स यह कह कर आईसीसी की आलोचना कर रहे है कि यह धौनी का अपमान हैं। 

INDvsNZ: रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में हार के दो दिन बाद बयां किया दर्द, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

आईसीसी के इस वीडियो पोस्ट करने को लेकर धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर भड़क गए है। मैच के अहम मोड़ पर मार्टिन गप्टिल द्वारा धौनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हास्ता ला विस्ता' जिसके बाद धौनी के प्रशंसक बेहद नाराज हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी की आलोचना की। उल्लेखनीय है कि 'हास्ता ला विस्ता' टर्मिनेटर सीरीज का एक डायलॉग है।
 

आईसीसी की आलोचना करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि भारत के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश आईसीसी ही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आईसीसी कृपा करके ऐसी बात नहीं लिखें जिससे बार-बार दिल दुखे। अब हम और बदार्शत नहीं कर सकते हैं।” 

गौरतलब है कि भारत को जीत के लिए 10 गेंदों में 25 रन की जरुरत थी उसी वक्त धोनी जल्दी से दूसरा रन लेने के दौरान रनआउट हो गए और उनके आउट होते ही भारत की रही-सही उम्मीद भी टूट गई और भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही भारत का इस विश्वकप में सफर समाप्त हो गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs new zealand semi final ICC Video Of MS Dhoni Run Out indian Fans Fuming