DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  धौनी पर ICC के कमेंट से भड़के फैन्स, जमकर सुनाई खरी-खरी
क्रिकेट

धौनी पर ICC के कमेंट से भड़के फैन्स, जमकर सुनाई खरी-खरी

एजेंसी,मैनचेस्टरPublished By: Mridula
Fri, 12 Jul 2019 01:40 PM
धौनी पर ICC के कमेंट से भड़के फैन्स, जमकर सुनाई खरी-खरी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी रनआउट हुआ। धौनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इसका एक वीडियो शेयर किया। आईसीसी के इस वीडियो पर भारतीय फैन्स बुरी तरह नाराज हो गए हैं। फैन्स यह कह कर आईसीसी की आलोचना कर रहे है कि यह धौनी का अपमान हैं। 

INDvsNZ: रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में हार के दो दिन बाद बयां किया दर्द, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

आईसीसी के इस वीडियो पोस्ट करने को लेकर धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर भड़क गए है। मैच के अहम मोड़ पर मार्टिन गप्टिल द्वारा धौनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हास्ता ला विस्ता' जिसके बाद धौनी के प्रशंसक बेहद नाराज हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी की आलोचना की। उल्लेखनीय है कि 'हास्ता ला विस्ता' टर्मिनेटर सीरीज का एक डायलॉग है।
 

आईसीसी की आलोचना करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि भारत के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश आईसीसी ही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आईसीसी कृपा करके ऐसी बात नहीं लिखें जिससे बार-बार दिल दुखे। अब हम और बदार्शत नहीं कर सकते हैं।” 

गौरतलब है कि भारत को जीत के लिए 10 गेंदों में 25 रन की जरुरत थी उसी वक्त धोनी जल्दी से दूसरा रन लेने के दौरान रनआउट हो गए और उनके आउट होते ही भारत की रही-सही उम्मीद भी टूट गई और भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही भारत का इस विश्वकप में सफर समाप्त हो गया। 

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें