Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ Second Test: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

IND vs NZ Second Test: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 02 Dec 2021 04:58 PM
IND vs NZ Second Test: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट में विराट कोहली टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। विराट कोहली को पहले मैच में रेस्ट दिया गया था। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट कानपुर में खेला गया था। ये टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वो ये मैच जीतकर वो सीरीज पर कब्जा करें। भारत के लिए अच्छी खबर ये है कि ऋद्धिमान साहा दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बातचीत करते हुए गुरुवार को दी।

भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में कमाल का प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में सेंचुरी और दूसरी पारी में हाफ सेंचुरी जड़ी थी। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म भारत के लिए चिंता का विषय है। विराट की वापसी के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनने में कप्तान कोहली और टीम मैनेजमेंट को माथापच्ची का सामना कर पड़ सकता है। कीवी टीम की बात करें तो उसने कानपुर टेस्ट के पांचवें दिन भारत को उन्हें ऑलआउट नहीं करने दिया था। टीम के हौसले इस ड्रॉ से मजबूत होंगे। आइए जानते हैं कि न्यूजीलैंड-भारत मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 3 दिसंबर से शुरू होगा। यह मैच मुंबई के के वानखेड़े स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 9:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स www.livehindustan.com पर भी पढ़ सकते हैं।

IND vs NZ Second Test: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें