Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: विराट कोहली को आउट देने पर भड़के परेश रावल, थर्ड अंपायर को जमकर कोसा

IND vs NZ: विराट कोहली को आउट देने पर भड़के परेश रावल, थर्ड अंपायर को जमकर कोसा

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sat, 04 Dec 2021 11:52 AM
IND vs NZ: विराट कोहली को आउट देने पर भड़के परेश रावल, थर्ड अंपायर को जमकर कोसा

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में विराट कोहली के आउट होने पर विवाद शुरु हो गया। कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट देने को लेकर क्रिकेट फैंस से लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाएय़ बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी विराट कोहली को आउट देने पर थर्ड अंपायर पर तंज कसा। कोहली जिन्हें कानपुर टेस्ट में आराम दिया गया था। वो मुंबई टेस्ट में भारत की पहली पारी में शून्य पर आउट हो गए। 
कीवी टीम के स्पिनर एजाज पटेल ने उन्हें भारतीय पारी के 30 वें ओवर में आउट किया।

परेश रावल ने थर्ड अंपायर को कोसते हुए ट्वीट किया,'यह थर्ड अंपायर है या थर्ड क्लास अंपायरिंग?' एजाज पटेल की गेंद कोहली के पैड पर लगी। कोहली को फील्ड अंपायर अनिल चौधरी ने आउट दिया। कोहली को भरोसा था कि गेंद पहले उनके पैड पर लगी है। उन्होंने इसके तुरंत बाद डीआरएस लिया। रिप्ले में दिख रहा था कि गेंद ने कोहली के बल्ले का किनारा लिए है। लेकिन ये पता लगाना कठिन था कि पहले गेंद कोहली के पैड पर लगी है या फिर बल्ले पर, या फिर दोनों चीजें एक साथ हुई। थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने फील्ड अंपायर के साथ जाना उचित समझा और उन्हें आउट करार दे दिया।

IND vs NZ: सेंचुरी जड़ने के बाद मयंक अग्रवाल ने बताया, राहुल द्रविड़ और सुनील गावस्कर ने कैसे की मदद

कोहली भी अंपायर के इस फैसले से काफी नाराज दिखे। मैदान में जाने से पहले फील्ड अंपायर नितिन मेनन रे साथ वो बातचीत करते हुए भी दिखे। उन्होंने पवेलियन लौटते समय निराशा में बाउंड्री लाइन के पास अपना बल्ला भी पटका। भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने पर चार विकेट पर 221 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल 120 के साथ के साथ ऋद्धिमान साहा 25 रन बनाकर नाबाद हैं। 

epaper

संबंधित खबरें