DA Image
2 अप्रैल, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

चोटिल होने के बाद 'हिटमैन' रोहित शर्मा की जिम में दमदार वापसी, शेयर किया VIDEO

बीसीसीआई ने अब तक रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन क्रिकेटर ने खुद ही इस बात के संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे। 

rohit sharma instagram

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा 2019-20 के मौजूदा सीजन में चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं। दाएं हाथ के रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें टी-20 में काफ इंजरी हो गई थी। इसके बाद वह वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। बीसीसीआई ने अब तक रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन क्रिकेटर ने खुद ही इस बात के संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे। 

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बल्लेबाज वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित ने वेट लिफ्टिंग करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ही रोहित ने बता दिया है कि वह वापसी के लिए जिम में तैयारी कर रहे हैं।

ये हैं रोहित शर्मा की नई सोशल मीडिया मैनेजर, मुंबई इंडियंस ने शेयर की PIC 

32 साल के रोहित शर्मा को वापसी से पहले नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। रोहित फिट होंगे या नहीं इस बात से इतर अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है। इस सीरीज की कोई प्रासंगिकता नहीं है, इसलिए संभव है कि कुछ खास खिलाड़ियों को भी इसमें रेस्ट दिया जाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

2019 के सबसे व्यस्त भारतीय क्रिकेटर को पिछले साल एक सीरीज के लिए भी विश्राम नहीं दिया गया है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेले और न्यूजीलैंड के खिलाफ सभी मैच खेले, जहां उन्होंने टी-20 और वनडे में टीम को लीड किया। इसके बाद रोहित पांच वनडे आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले और उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व किया। इसके बाद वह विश्व कप में शामिल होने इंग्लैंड रवाना हो गये। वहां वह सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 9 मैच खेल कर 648 रन बनाए। उन्हें वेस्ट इंडीज दौरे पर भी रेस्ट नहीं दिया गया। वह तीनों फॉर्मेट में खेले। 

होम सीरीज में रोहित दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सभी मैच खेले। उन्होंने टीम का नेतृत्व भी किया। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में आराम दिया गया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वह फिर टीम में शामिल हो गये। इसके बाद वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शामिल हुए जहां उन्हें काफ इंजरी हो गई। इसलिए उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज में उन्हें रेस्ट दिया जाएगा। उनकी जगह पृथ्वी शॉ ले सकते हैं। यदि मयंक को ड्रॉप किया जाता है तो उनकी जगह शुभमन गिल को लिया जा सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand Rohit Sharma gave major health update on his fitness see video