फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा जबरदस्त कैच तो लोगों को याद आई धोनी की 7 साल पुरानी बात

INDvNZ: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा जबरदस्त कैच तो लोगों को याद आई धोनी की 7 साल पुरानी बात

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड की पारी के दौरान डीप मिडविकेट पर हवा में उछलते हुए कीवी बल्लेबाज नील वैगनर का हैरतअंगेज कैच लपका जिससे उनके और काइल जैमीसन (49) के बीच नौवें...

INDvNZ: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा जबरदस्त कैच तो लोगों को याद आई धोनी की 7 साल पुरानी बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 02 Mar 2020 09:15 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड की पारी के दौरान डीप मिडविकेट पर हवा में उछलते हुए कीवी बल्लेबाज नील वैगनर का हैरतअंगेज कैच लपका जिससे उनके और काइल जैमीसन (49) के बीच नौवें विकेट की 51 रन की साझेदारी का अंत हुआ। जैसे ही रवींद्र जडेजा ने इस कैच को लपका, भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी का 7 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

दरअसल छह साल पहले अप्रैल 2013 में धोनी ने जडेजा की फील्डिंग को लेकर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि सर जडेजा कैच लेने के लिए दौड़ते नहीं हैं, बल्कि बॉल उन्हें खोज लेती है और उनके हाथों में गिर जाती है। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कुछ ही ऐसा हुआ, जिस पर धोनी का यह ट्वीट बिल्कुल फिट बैठता है।

ms dhoni old post viral on social media

न्यूजीलैंड की पारी के 22 रन देकर दो विकेट चटकाने वाले जडेजा ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वायर लेग की ओर रन बनाएगा। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी।

उन्होंने कहा कि हवा के साथ यह इतनी तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे। भारत ने रविवार को न्यूजीलैंड को 235 रन पर आउट करके सात रन की बढ़त हासिल की।

INDvNZ: रवींद्र जडेजा ने बताया, नील वैगनर का 'सुपरमैन' कैच लेते समय मन में क्या चल रहा था

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें