फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: फॉर्म में वापसी करने के बाद जानिए मयंक अग्रवाल ने क्या कुछ कहा

INDvNZ: फॉर्म में वापसी करने के बाद जानिए मयंक अग्रवाल ने क्या कुछ कहा

भारत के मयंक अग्रवाल ने रविवार को हेमिल्टन में ड्रॉ हुए अभ्यास मैच में मनोबल बढ़ाने वाली 81 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड दौरे पर उनकी खराब फार्म का अंत हुआ जिसके बारे में वह सोचना नहीं चाहते।...

INDvNZ: फॉर्म में वापसी करने के बाद जानिए मयंक अग्रवाल ने क्या कुछ कहा
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 16 Feb 2020 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के मयंक अग्रवाल ने रविवार को हेमिल्टन में ड्रॉ हुए अभ्यास मैच में मनोबल बढ़ाने वाली 81 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड दौरे पर उनकी खराब फार्म का अंत हुआ जिसके बारे में वह सोचना नहीं चाहते।  अभ्यास मैच में इस पारी से पहले अग्रवाल ने 8, 32, 29, 37, 24, 0, 0, 32, 3, 1, 1 रन की पारी खेली थी जिससे न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले उनके आत्मविश्वास को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे।

अग्रवाल ने पत्रकारों से कहा कि यहां खेलना थोड़ा अलग है लेकिन मैं उन सब चीजों को पीछे छोड़ देना चाहता हूं। जो हो चुका है, वो पुराना हो चुका है। हां, इस अभ्यास मैच की दूसरी पारी में मैंने 81 रन बनाए और मैं इस आत्मविश्वास को टेस्ट मैच में भी जारी रखना चाहता हूं। वह हालांकि पुरानी बातों को याद करने में भरोसा नहीं रखते और उन्होंने बस इतना कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के साथ सत्र में तकनीकी खामियों को दूर करने की बातें कीं।

विराट ने पृथ्वी-शमी के साथ शेयर की 'सुंदर' फोटो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

अग्रवाल ने कहा कि विक्रम सर, और मैंने बैठकर इस चीज के बारे में बात की कि मुझे कहां सुधार करने की जरूरत है। हां, हमने इस पर काम किया। पहली पारी में जब मैं आउट हुआ तो मैं नेट में गया और काफी ड्रिल्स की। मैं खुश हूं कि जिस चीज पर काम किया गया, वह अब अच्छा हो रहा है। जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इनमें से एक मुद्दा 'क्लोज्ड स्टांस का था लेकिन वह इसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहते।

उन्होंने कहा कि लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहता। हां, हमने काम किया है और हम आगे बढ़ रहे हैं और मैं इसे ऐसे ही छोड़ना चाहता हूं। मैं खुश हूं कि हम इसे सही करने में सफल रहे। अग्रवाल ने कहा कि जो हो चुका है, उसके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं। निश्चित रूप से मैं वो वापस नहीं ला सकता। मैं अब खुद से कहना चाहूंगा कि हां मैंने यहां नाबाद 81 रन बनाए और मैं इसे टेस्ट मैच में भी जारी रखना चाहूंगा।

राहुल जौहरी ने दिया इस्तीफा, लेकिन नहीं मिली स्वीकृति

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें