फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: मार्टिन गप्टिल ने बताया, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में किस रणनीति से उतरेंगे

INDvNZ: मार्टिन गप्टिल ने बताया, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में किस रणनीति से उतरेंगे

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ शनिवार को दूसरे वनडे में आक्रामक खेलेगी ताकि सीरीज का फैसला कल ही हो जाए। न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में अपने...

INDvNZ: मार्टिन गप्टिल ने बताया, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में किस रणनीति से उतरेंगे
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 08 Feb 2020 05:23 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ शनिवार को दूसरे वनडे में आक्रामक खेलेगी ताकि सीरीज का फैसला कल ही हो जाए। न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में अपने सर्वोच्च लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज की। गुप्टिल ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन जीत की कुंजी रहा। कीवी बल्लेबाजों ने रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव की जमकर धुनाई की।

उन्होंने कहा, ''यहां हालात एकदम अलग है। हमें और आक्रामक खेलना होगा। यहां गेंद उतनी स्पिन नहीं लेगी। हमने पहले मैच में भारतीय स्पिनरों को बखूबी खेला और उस लय को कायम रखेंगे। उन्होंने हालांकि कहा कि भारतीय टीम को कतई हलके में नहीं लिया जा सकता। उन्होंने कहा, ''भारत को हलके में लेना भारी भूल होगी। उसके पास विश्व स्तरीय मैच विनर हैं। हमें कल अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा।

जसप्रीत बुमराह को खेलने के बारे में गुप्टिल ने कहा, ''हम कभी उसके सामने सहज होकर नहीं खेल सकते लेकिन धीरे धीरे आदत पड़ जाती है। उसका एक्शन अलग है और वह अपने हुनर में माहिर है। हमने पहले मैच में उसे बेहतर खेला।

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में कौन है बेहतर, जानें सचिन का जवाब

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें