DA Image
27 फरवरी, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: न्यूजीलैंड ने एक बॉल पर की 2 बार मिसफील्ड, केएल राहुल रनआउट से ऐसे बचे

भारत और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान सबसे रोमांचक पल भारतीय पारी के 6वें ओवर में आया, जब केएल राहुल न्यूजीलैंड की 2 बार मिसफील्डिंग की वजह से रन आउट होने से बचे। 

kl rahul  instagram

भारत न 5 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात देकर शानदार आगाज किया है। मैच में केएल राहुल 56 और श्रेयस अय्यर के नाबाद 58 अर्धशतकों के दम पर भारत ने यह मैच जीता और इसी के साथ उसने इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप की शानदार तैयारी शुरू कर दी। इस मैच में गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने भी बढ़िया खेल दिखाया। इस मैच का सबसे रोमांचक पल तब आया, जब केएल राहुल रन आउट होने से बचे। 

भारत और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान सबसे रोमांचक पल भारतीय पारी के 6वें ओवर में आया। हामिश बेनेट की दूसरी गेंद को राहुल ने खेला और विराट तेजी से रन के लिए दौड़ पड़े।वह आधी पिच पार कर गए और राहुल हिले तक नहीं। लेकिन यहां राहुल और भारत की किस्मत ने उनका साथ दिया। राहुल ना केवल रनआउट होने से बचे बल्कि दो बार मिसफील्डिंग के वजह से दो रन भी भारत के खाते में जुड़ गए। 

 

INDvsNZ: ऋषभ पंत की टीम में वापसी होगी कि नहीं, जानें केएल राहुल का जवाब

VIDEO: केएल राहुल ने की श्रेयस अय्यर के सेलिब्रेशन की तारीफ

दरअसल, जब विराट ने आधी पिच पार कर ली और राहुल वहीं खड़े थे। तब आसान मौके पर टिम साउदी विकेट पर मारने से चूक गए। इसके बाद फिर उसी बॉल पर दूसरे मौके पर भी न्यूजीलैंड से मिसफिल्डिंग हुई। इस बार राहुल रनआउट से बचे और विराट-राहुल ने दौड़कर दो रन भी लिए। न्यूजीलैंड की मिसफील्डिंग का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

भारत ने रोहित शर्मा का विकेट दूसरे ओवर में ही गंवा दिया था। ऐसे में दूसरे ओपनर लोकेश राहुल ने कप्तान विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की। राहुल लेग स्पिनर ईश सोढी का शिकार बने। राहुल ने 27 गेंदों पर 56 रन की पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good Shit (@good__shit__) on

ये रहा रोमांचक मोड़
विराट कोहली के आउट होने के बाद भारत पर बढ़ती रनगति के दबाव में बिखरने का खतरा मंडराने लगा था। लेकिन श्रेयस और मनीष पांडे ने 62 रन की तेज अविजित साझेदारी कर मेजबान टीम की जीत हासिल करने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। अय्यर ने आक्रामक शॉट खेले।इससे टीम पर रन गति का दबाव काफी कम हो गया।

बता दें कि टॉस हारकर न्यूजीलैंड ने कोलिन मुनरो और कप्तान केन विलियमसन के आक्रामक अर्धशतकों की मदद से पांच विकेट पर 203 रन बनाए। जवाब में भारत ने एक ओवर बाकी रहते चार विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand kl rahul survives from run out as New Zealand fielders miss two run out chances on one ball in Auckland T20I watch viral cricket video