DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  केविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ऐसा होगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रिजल्ट

क्रिकेटकेविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ऐसा होगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रिजल्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Tue, 09 Jul 2019 02:05 PM
केविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ऐसा होगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रिजल्ट

विश्व कप (ICC World Cup 2019) के केवल तीन मैच शेष हैं। भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड यही चार टीमें बची हैं, जिन्हें खिताब के लिए आपस में भिड़ना है। टीम इंडिया पहले सेमीफाइनल में  मंगलवार (9 जुलाई) को न्यूजीलैंड का सामना करेगी। इस मुकाबले ने क्रिकेट पंडितों और फैन्स को दो हिस्सों में बांट दिया है। दोनों ही अपनी-अपनी फेवरेट चुन रहे हैं। दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मुकाबला 11 जुलाई को एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर होगा। 

इन मुकाबलों से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने फाइनल के बारे में भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि लॉर्डस में 14वां विश्व कप खिताब का मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच होगी। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर और भारत न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा। 

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: मैनचेस्टर में आज कुछ ऐसा रहेगा मौसम का हाल

उन्होंने ट्वीट करके कहा है- इंग्लैंड सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हरा देगा। और वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल इंग्लैंड और भारत के बीच होगा। 

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइल होगा। विराट कोहली और केन विलियमसन अपनी प्रतिद्वंद्विता को एक नए स्तर पर लेकर जाएंगे। अंडर 19 के सेमीफाइनल में इन दोनों के बीच सेमीफाइनल खेला गया था और दोनों ही कप्तान थे। 

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना जीते भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत!

इस बीच ऑस्ट्रेलिया अंतिम ग्रुप मैच हार कर सेमी फाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। उन्हें एक मजबूत इंग्लैंड का सामना करना होगा। इंग्लैंड ने कठिन मौकों पर अपनी फॉर्म हासिल की है। जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स और जोफरा आर्चर टॉप फॉर्म में हैं।

संबंधित खबरें