DA Image
6 अप्रैल, 2020|2:08|IST

अगली स्टोरी

NZvsIND: बॉल नहीं, जब कैप के पीछे बाउंड्री लाइन तक भागे केन विलियमसन, देखें मजेदार- VIDEO

kane williamson  twitter

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। वेलिंग्टन के बासिन रिजर्व में विंडी कंडीशंस हमेशा ही गेंदबाजों का हाथ ऊपर रखती हैं। यहां बल्लेबाजों के लिए हमेशा ही मुश्किलें पैदा होती हैं। पहले टेस्ट में भी भारत के साथ भी यही हुआ। दो टेस्ट मैचों के पहले टेस्ट में भारत की पूरी टीम 165 पर ढेर हो गई। इस दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पारी के 46वें ओवर में एक मजेदार वाकये में शामिल हुए। 

दरअसल, टिम साउदी के 46वें ओवर में जब गेंदबाज गेंदबाजी के लिए तैयार थे, तो तेज हवाओं की वजह से विलियमसन की कैप उड़ गई। विलियमसन कैप के पीछे भागे और उन्हें बाउंड्री तक भागना पड़ा। यह वाकया काफी मजेदार था।

India vs New Zealand: ऋषभ पंत हुए रन आउट तो अजिंक्य रहाणे पर भड़के फैन्स

केन विलियमसन की कैप मैदान पर हवाओं की वजह से उड़ती जा रही थी और कप्तान पीछे-पीछे भाग रहे थे। सोशल मीडिया पर कप्तान केन विलियमसन का यह मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया। जल्द ही भारत का स्कोर 3 विकेट पर 40 रन हो गया, जो बाद में 122 पर 5 विकेट तक पहुंच गया। मैच के दूसरे दिन भारत ने फिर से शुरुआत की। अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत की पारियों की बदौलत भारत की टीम बमुश्किल 165 रन बना पाई। टिम साउदी ने 4 विकेट लिए। 

SAvsAUS: स्टीव स्मिथ ने डेल स्टेन की डेड बॉल पर जड़ा चौका, देखें VIDEO

इसके बाद विलियमसन ने 89 रनों की कप्तानी पारी खेलते हुए टेस्ट पर दबदबा बना लिया। इसके बाद हालांकि, इशांत शर्मा ने तीन विकेट लेकर भारतीय टीम की मुकाबले में वापसी करा दी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand kane williamson chases cap to boundary in windy Wellington watch funny video