DA Image
4 जून, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

NZvsIND: इशांत शर्मा के फैन हुए गिलेस्पी, कहा- उनमें बेहतर खेल दिखाने की इच्छा

ishant sharma  reuters   jason gillespie getty images

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि  उनमें सीखने, सुधार करने और बेहतर खेल दिखाने की इच्छा है, जिसके कारण वह बेहतर स्थिति में बने हुए हैं। इशांत ने यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान पांच विकेट हासिल किए। उन्होंने करियर में 11वीं बार टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया है। 

इशांत की शानदार गेंदबाजी के कारण न्यूजीलैंड की टीम 348 रन पर आलआउट हो गई और वह केवल 165 रन ही बढ़त हासिल कर पाई। भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 144 रन बना लिए हैं और वह अभी कीवी टीम के स्कोर से 39 से रन पीछे हैं। 

NZvsIND: ट्रेंट बोल्ट की गेंद नहीं पढ़ पाए पुजारा, ऐसे उड़ गए स्टम्प्स- VIDEO

गिलेस्पी ने ट्विटर पर कहा, “यह देखकर बहुत खुश हूं कि इशांत में सीखने, सुधार करने और बेहतर खेल दिखाने की इच्छा है, जिसके कारण वह बेहतर स्थिति में बने हुए हैं। बीसीसीआई के मौजूदा कोचिंग स्टाफ को भी उनकी सफलता का श्रेय देना चाहिए।” 

इशांत को पिछले सप्ताह ही फिट घोषित किया गया है। उन्हें दिल्ली टीम की तरफ से विदर्भ के खिलाफ रणजी मैच में दाहिने टखने में ग्रेड-3 की चोट लगी थी। इसके बाद वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे, लेकिन फिर बाद में फिट होने के कारण उन्हें आखिरी मौके पर टीम में शामिल कर लिया गया था। 

NZvIND: कीवियों के खिलाफ इशांत का 'पंजा', जहीर खान की बराबरी पर पहुंचे

पहला टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही कीवी टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने हमेशा अपनी टीम को जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से सतर्क रहने के लिए कहा था। टेलर ने हालांकि ये भी कहा था, “अगर हम सिर्फ बुमराह पर ध्यान देंगे तो हम मुश्किल में पड़ सकते हैं। जाहिर सी बात है कि अगर इशांत लौटते हैं तो टीम इंडिया में नया उत्साह पैदा होगा।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand Jason Gillespie hails Ishant sharma desire to learn improve and get better