DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsNZ: वर्ल्ड कप के प्रैक्टिस मैच में हारी टीम इंडिया, फैन्स बोले- और IPL खेलो 

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया की परफॉर्मेंस से उनके फैन्स निराश हुए। खास तौर पर टॉप आर्डर के बल्लेबाजों की असफलता से। फैन्स ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को ट्रोल किया।

team india  ap

विश्व कप (ICC World Cup 2019) के फेवरेट्स में से एक टीम इंडिया भी है, लेकिन शनिवार (25 मई) को न्यूजीलैंड के साथ अपने पहले प्रैक्टिस मैच में ही टीम इंडिया उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही विभागों में उसका प्रदर्शन तय मानकों से भी खराब रहा। स्विंगिंग कंडीशन में कोई भी बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट को ठीक से नहीं खेल पाया।

भारतीय बल्लेबाजों को स्विंगिंग बाल खेलने में दिक्कत हो रही थी। रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ओपनर गेंद की गति को नहीं पहचान पाए और सस्ते में आउट हो गए। ट्रेंट बोल्ट ने छह रन पर के एल राहुल को बोल्ड करके भारत की मुश्किलें और बढ़ा दीं। 

CWC 2019: पहले प्रैक्टिस मैच में हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

जाहिर है टीम इंडिया की परफॉर्मेंस से उनके फैन्स निराश हुए। खास तौर पर टॉप आर्डर के बल्लेबाजों की असफलता से। लेकिन रविंद्र जडेजा ने बढ़िया पारी खेलकर फैन्स को खुश किया। बोल्ट के अलावा जिम्मी निशाम ने भी तीन विकेट लिए।

वर्ल्ड कप अभियान में पहले ही वॉर्म मैच में करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने टीम इंडिया को जमकर ट्रोल किया।

हार्दिक पांड्या पिच पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन जब वह 30 रन पर थे तो गलत लाइन पर खेल कर उन्होंने बटलर को कैच थमा दिया। महेंद्र सिंह धौनी को स्ट्राइक रोटेट करने के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा था। वह 42 गेंदों पर केवल 17 रन बना सके। रविंद्र जडेजा के 54 रनों की बदौलत भारत का स्कोर 179 तक पहुंच पाया। 

INDvsNZ: हार के बाद भारतीय बल्लेबाजों के लिए जडेजा ने दिया ये बयान

न्यूजीलैंड के लिए रनों का पीछा करना आसान साबित हुआ। हालांकि कॉलिन मुनरो केवल 4रन बनाकर आउट हो गए। गप्टिल भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। लेकिन केन विलियमसन और रोज टेलर के अर्द्धशतकों ने टीम को जीत तक पहुंचा दिया। विलियमसन 67 रन बनाकर चहल की गेंद पर आउट हुए और टेलर ने 71 रन बनाए। न्यूजीलैंड 6 विकेट से मैच जीत गया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs new zealand ICC World Cup 2019 Warm Up Match team india troll after New Zealand Crush India By 6 Wickets