फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना जीते भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत!

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना जीते भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत!

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: आईसीसी विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाना है। मैच मंगलवार (09 जुलाई) को खेला जाना है।...

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना जीते भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मैनचेस्टरTue, 09 Jul 2019 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

INDvNZ ICC World Cup 2019 1st Semifinal: आईसीसी विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाना है। मैच मंगलवार (09 जुलाई) को खेला जाना है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच लीग राउंड के दौरान जो मैच खेला जाना था, वो बारिश की भेंट चढ़ गया था और सेमीफाइनल मैच पर भी बारिश का संकट मंडरा रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार को बारिश होने की आशंका है।

सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए हालांकि रिजर्व डे रखे गए हैं और अगर मंगलवार को मैच बारिश में धुलता है, तो बुधवार (10 जुलाई) को मैच खेला जाएगा। हालांकि यहां जो परेशान करने वाली बात है वो ये है कि बुधवार को भी बारिश की आशंका बताई जा रही है। ऐसे में अगर मंगलवार और बुधवार दोनों दिन मैच बारिश के चलते नहीं हो पाता है तो टीम इंडिया ज्यादा मैच जीतने के आधार पर सीधा फाइनल में पहुंच सकती है।

जानिए किन कीवी गेंदबाजों से होगा रोहित, विराट और राहुल को खतरा

INDvsNZ: वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए टीम इंडिया को इन 5 कमजोरियों पर करना होगा काबू

भारत ने लीग राउंड में कुल 9 मैच खेले, जिसमें से सात जीते और एक मैच गंवाया, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा। भारत के खाते में कुल 15 प्वॉइंट्स हैं, वहीं न्यूजीलैंड ने 9 मैच खेले, जिसमें से पांच जीते, तीन गंवाए और उनका भी एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा। हालांकि उम्मीद यही है कि दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा और जो भी टीम जीतेगी वो फाइनल में पहुंचेगी। इंग्लैंड में इस विश्व कप में बारिश ने कई बार क्रिकेटरों और फैन्स का मजा किरकिरा किया है। लीग राउंड के दौरान रिजर्व डे नहीं थे, लेकिन सेमीफाइनल और फाइनल के लिए रिजर्व डे रखे गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें