DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › INDvNZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी
क्रिकेट

INDvNZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Fri, 14 Feb 2020 11:37 PM
INDvNZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 फरवरी से शुरु होने जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टीम इस सीरीज में नंबर एक टेस्ट टीम की तरह प्रदर्शन करेगी और पूरे 120 अंक हासिल करेगी। भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 360 अंकों के साथ शीर्ष पर है। भारत ने पहले वेस्टइंडीज को 2-0 से और फिर दक्षिण अफ्रीका को 3-0 तथा बंगलादेश को 2-0 से घरेलू जमीन पर हराया था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से वेलिंग्टन में दो मैचों में टेस्ट सीरीज होनी है।

शास्त्री ने कहा कि छह टेस्ट में से दो टेस्ट मैच विदेशी जमीन पर जीतना एक सुखद शुरुआत होगी। हमें इस साल न्यूजीलैंड से दो और ऑस्ट्रेलिया से चार सहित कुल छह टेस्ट मुकाबले खेलने हैं और हम इन मुकाबलों में विश्व की नंबर एक टीम की तरह खेलेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम टेस्ट सीरीज में पूरे 120 अंक हासिल करने के इरादे से उतरेगी।

एमएस धोनी को अपने संन्यास का समय खुद तय करना है: राजीव शुक्ला

भारत इस सीरीज में रोहित शर्मा के बिना खेलने उतरेगी जो पिंडली में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। रोहित की जगह टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है और पृथ्वी शॉ पहले से ही शिखर धवन की जगह टीम में शामिल हैं। इन दो बल्लेबाजों के अलावा इंडिया ए की तरफ से उम्दा प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में जगह दी गई है।

रॉस टेलर भारत के खिलाफ खेलेंगे 100वां टेस्ट मैच, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

संबंधित खबरें