फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvIND: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द टीम से जुड़ेंगे

NZvIND: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द टीम से जुड़ेंगे

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से...

NZvIND: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द टीम से जुड़ेंगे
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 16 Feb 2020 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे। सूत्रों ने आईएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ईशांत ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। 

उन्होंने कहा कि हां, उन्होंने (ईशांत) फिटनेस फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे। ईशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी। 

अख्तर की भारत को सलाह, कभी इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI से बाहर मत करो

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा था कि उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं। जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं।

ईशांत को विदर्भ की दूसरी पारी के दौरान पांचवें ओवर में टखने में चोट लग गई थी। चोट के कारण वह मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद उनका एमआरआई स्कैन कराया गया था जहां रिपोर्ट में उन्हें गंभीर चोट लगने की बात सामने आई थी। भारत को न्यूजीलैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 29 से चार फरवरी के बीचे खेला जाएगा।

बुमराह की काबिलियत पर सवाल उठाने वालों को शमी ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें