फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsNZ: माइकल वॉन ने उडा़या टीम इंडिया का मजाक, फैन्स ने ऐसे सिखाया सबक

INDvsNZ: माइकल वॉन ने उडा़या टीम इंडिया का मजाक, फैन्स ने ऐसे सिखाया सबक

न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को 8 विकेटों से करारी मात दी। इस मैच की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में थी, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ बचे हुए दो वनडे और 3 मैचों की टी-20...

INDvsNZ: माइकल वॉन ने उडा़या टीम इंडिया का मजाक, फैन्स ने ऐसे सिखाया सबक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Feb 2019 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को 8 विकेटों से करारी मात दी। इस मैच की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में थी, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ बचे हुए दो वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया है। रोहित शर्मा अपना 200वां वनडे मैच खेल रहे थे, जिसमें उन्हें करारी शिकस्त का सामना करना पडा़। शेष गेंदों के लिहाज से भारत की वनडे टीम में यह सबसे बड़ी हार है। 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 10 ओवरों में 21 रन देकर भारत के 5 खिलाड़ियों को आउट किया। भारत के शुरुआती छह बल्लेबाजों ने केवल 35 रन बनाए। इसके बाद 30.5 ओवर में 92 रन के कुल स्कोर पर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को ऑल आउट कर दिया। 

PIC: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक तस्वीर

न्यूजीलैंड में चौथे वनडे में भारतीय टीम के 92 रन पर ऑलआउट होने पर इंग्लैंड के पूर्व ओपनर बल्लेबाज माइकल वॉन ने चुटकी ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए टीम इंडिया का मजाक उड़ाया। 

मिताली राज के नाम एक और उपलब्धि, ये कारनामा करने वाली पहली महिला क्रिकेटर

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 92 पर इंडिया ऑलआउट... यकीन नहीं हो रहा कि इन दिनों भी कोई टीम 100 के नीचे ऑलआउट हो सकती है। फैन्स को वॉन का यह ट्वीट पसंद नहीं आया और वे ट्रोल हो गए।

भारतीय फैन्स को माइकल वॉन का इस तरह टीम इंडिया का मजाक उड़ाना पसंद नहीं आया। फैन्स ने वॉन को जमकर ट्रोल किया और साथ ही उन्हें वह मैच भी याद दिलाया, जिसमें इंग्लैंड की टीम 77 रन पर ऑलआउट हो गई थी। 

बता दें कि न्यूजीलैंड ने 212 गेंदें शेष रहते हुए मेजबान टीम को हराकर पांच मैचों की सीरीज में अपनी जीत का खाता खोला। भारत को इससे पहले, 2010 में शेष गेंदों के लिहाज से सबसे बड़ी हार मिली थी। श्रीलंका ने दाम्बुला में खेले गए मैच में भारत को 209 गेंदे शेष रहते हुए आठ विकेट से हराया था, लेकिन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में मिली हार शेष गेंदों के लिहाज से उसकी वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी हार है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें