फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटInd vs NZ 3rd T20I LIVE Streaming : सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मचेगा धमाल, भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को ऐसे देख सकते हैं लाइव

Ind vs NZ 3rd T20I LIVE Streaming : सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मचेगा धमाल, भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को ऐसे देख सकते हैं लाइव

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच भारत अहमदाबाद में खेलने उतरेगा। सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने मुकाबले से जुड़ी डिटेल्स आप यहां पढ़ सकते हैं।

Ind vs NZ 3rd T20I LIVE Streaming : सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मचेगा धमाल, भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को ऐसे देख सकते हैं लाइव
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 Feb 2023 08:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक टी20 मैच बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने टी20 सीरीज में कड़ी टक्कर दी है। पहला मैच 21 रन से गंवाने वाली हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली टीम इंडिया दूसरे मैच में भी संघर्ष करती हुई नजर आई। हालांकि दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम बड़े अंतर से कीवी टीम को धूल चटाना चाहेगी। जबकि फैंस को कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है। इसिलए ये मैच दिलचस्प होने वाला है और अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।  

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा टी20 मैच कब खेला जाएगा ?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20I मैच 1 फरवरी (बुधवार) को खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच कहां खेला जाएगा?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 इंटरनेशनल मैच अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

कितने बजे शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20I मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस शाम साढ़े 6 बजे होगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे T20I मैच का लाइव प्रसारण किस टीवी चैनल पर होगा?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख पाएंगे। इसके अलावा ये भारत का सीमित ओवरों की सीरीज का घरेलू इंटरनेशनल क्रिकेट मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं।  

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के ट्रेनिंग कैंप को लेकर सामने आया अहम अपडेट, इस भारतीय शहर में तैयारियों को धार

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे T20I मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं। साथ ही आप मैच से जुड़ी अहम खबरें और अपडेट्स लाइव हिंदुस्तान के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक करके देख पाएंगे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें