फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ 3rd ODI: 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर पर जब निकला कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा- Video वायरल

IND vs NZ 3rd ODI: 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर पर जब निकला कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा- Video वायरल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन इस मैच के दौरान उन्हें रोहित शर्मा की फटकार भी खानी पड़ी।

IND vs NZ 3rd ODI: 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर पर जब निकला कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा- Video वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 10:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 90 रनों से जीतकर वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया। आखिरी मैच में जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल के साथ शार्दुल ठाकुर रहे। शार्दुल ने ऐसे मौके पर विकेट निकाले, जब मैच भारत की पकड़ से बाहर जाता नजर आ रहा था। शार्दुल को पार्टनरशिप ब्रेक करने में माहिर माना जाता है, लेकिन इस दौरान वह रन काफी लीक कर देते हैं। शार्दुल को अहम मौकों पर विकेट निकालने की वजह से ही कुछ लोग 'लॉर्ड' की उपाधि देने लगे हैं। रोहित ने इस मैच में शतक ठोका और भारत ने न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 386 रनों का टारगेट रखा। डेवोन कॉनवे जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि कीवी टीम इस मैच को आसानी से नहीं गंवाएगी।

10 हजारी बनने के करीब रोहित शर्मा, पाकिस्तानी दिग्गज को पीछे छोड़ा

कॉनवे और हेनरी निकोल्स ने मिलकर भारत को दबाव में डाला, दोनों ने 106 रनों की साझेदारी निभाई और इसने कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन भी बढ़ा दी थी। भारत को विकेट तो मिल रहे थे, लेकिन रोहित को पता था कि जब तक कॉनवे क्रीज पर हैं, कीवी टीम कभी भी मैच का पासा पलट सकती है। मैच के दौरान शार्दुल की एक गेंद पर कॉनवे ने चौका ठोका और यह बात कप्तान रोहित को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

IND का 'जादूगर', जो बल्ले और गेंद से पलट देता है मैच का पासा, जानें

रोहित दौड़कर शार्दुल के पास गए और उनके चेहरे पर गुस्सा और फ्रस्ट्रेशन साफ नजर आ रही थी। दरअसल रोहित शार्दुल की इस गेंद की लाइन और लेंथ से खुश नजर नहीं आ रहे थे। अब शार्दुल ठाकुर के ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने बैट से 17 गेंदों पर 25 रन ठोके और गेंदबाजी के दौरान 6 ओवर में 45 रन देकर तीन विकेट निकाले। शार्दुल ने डेरेल मिचेल, टॉम लाथम और ग्लेन फिलिप्स के विकेट निकाले।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।